होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Himachal Politics: भाजपा नेता ने दिखाया नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी का वीडियो, लगाया ये बड़ा आरोप

Himachal Politics: भाजपा नेता ने दिखाया नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी का वीडियो, लगाया ये बड़ा आरोप

भाजपा नेता राजकुमार ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिंपी का वीडियो दिखाकर बड़े आरोप लगाए.

भाजपा नेता राजकुमार ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिंपी का वीडियो दिखाकर बड़े आरोप लगाए.

Himachal Pradesh Politics: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रोफेसर रामकुमार ने पत्रकार व ...अधिक पढ़ें

शिमला. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रोफेसर रामकुमार ने पत्रकार वार्ता करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी पर गंभीर आरोप जड़े हैं. इस दौरान उन्होंने हरोली विधानसभा क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति का वीडियो भी प्रेस वार्ता में दिखाया है, जिसमें वो शख्स कहता दिखाई दे रहा है कि उसे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी ने जबरन पैसे दिए हैं. इस पूरे मामले को लेकर भाजपा नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमलावर हो गए हैं.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की धर्मपत्नी सिम्मी अग्निहोत्री पर पैसे बांटने का आरोप लगाया गया है. शनिवार शाम आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए हरोली भाजपा के नेता और औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रोफेसर रामकुमार ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की धर्मपत्नी का लोगों को पैसे बांटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने हरोली विधानसभा क्षेत्र में राजनीति को निम्न स्तर तक पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष खुद को विकास का मसीहा होने का ढिंढोरा पीटते नहीं थकते, लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि आखिर किन कारणों के चलते उन्हें पैसे बांटने के लिए अपनी धर्मपत्नी को फील्ड में उतारना पड़ रहा है.

प्रोफेसर राम कुमार ने नेता प्रतिपक्ष की धर्मपत्नी से भी कई सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि खुद के नाम के आगे प्रोफेसर लिखने वाली सिम्मी अग्निहोत्री उन छात्र छात्राओं के साथ धोखा कर रही हैं जो उनसे शिक्षा ग्रहण करते हैं. उन्होंने कहा कि एक शिक्षाविद होकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली महिला कई जिंदगियों को बर्बाद करने का काम कर सकती हैं. वहीं राम कुमार ने कहा कि एक तरफ जहां वह पिछले कई महीनों से बच्चों की पढ़ाई छोड़ कर अपने पति के चुनाव प्रचार में जुटी हैं.

Tags: Himachal pradesh news, Himachal State Politics, Mukesh Agnihotri, Shimla News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें