लाइव टीवी

पूर्व मंत्री कौल सिंह का आरोप-हिमाचल में सत्ता का दुरुपयोग कर उपचुनाव लड़ रही BJP

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 2:57 PM IST
पूर्व मंत्री कौल सिंह का आरोप-हिमाचल में सत्ता का दुरुपयोग कर उपचुनाव लड़ रही BJP
कौल सिंह ठाकुर कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं.

ByElection in Himachal: कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार चाहे जो मर्जी हथकंडे अपना ले, लेकिन उपचुनावों में जीत कांग्रेस की होगी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने आरोप लगाया है कि राज्य की भाजपा सरकार सत्ता का दुरुपयोग करके उपचुनाव (By-Election) लड़ रही है. धर्मशाला (Dharamshala) और पच्छाद (Pacchad) में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है. यह आरोप उन्होंने मंडी में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित गांधी संदेश यात्रा में शामिल होने के बाद लगाया.

कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) ने कहा कि राज्य सरकार चाहे जो मर्जी हथकंडे अपना ले, लेकिन उपचुनावों में जीत कांग्रेस की होगी. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता भली भांति जान चुकी है कि भाजपा ने चुनावों के दौरान जो सपने दिखाए थे, वह सपने ही बनकर रह गए हैं.

दो साल में गिनाने को कुछ नहीं
प्रदेश सरकार को दो साल पूरे होने जा रहे हैं लेकिन सरकार के पास गिनाने के लिए एक भी बड़ी उपलब्धि नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की दो सीटों पर हो रहे उपचुनावों में सीधा मुकाबला सत्ता से है और इसमें कांगे्रस पार्टी पूरी ताकत के साथ लड़कर जीत हासिल करेगी.

गांधी संदेश यात्रा निकाली
गांधी संदेश यात्रा के बारे में कौल सिंह ठाकुर ने बताया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने विश्व भर को सत्य और अहिंसा का संदेश दिया था. आज उनके इस संदेश को जन जन तक पहुंचाने की जरूरत है. 150वीं जयंती पर मंडी शहर में जिस रास्ते पर प्रभात फेरी निकाली गई थी, उसी रास्ते पर आज गांधी संदेश यात्रा का आयोजन किया गया है. उन्होंने सभी से गांधी जी के बताए मार्ग पर चलने का आहवान किया. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा और सुंदरनगर जिला के अध्यक्ष पवन ठाकुर सहित जिला भर से आए भाजपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: BJP पर आचार संहिता तोड़ने का आरोप, पाइपों से भरे ट्रक पकड़े
Loading...

हिमाचल में मौसम: रोहतांग में ताजा हिमपात, 48 घंटे बाद मॉनसून होगा विदा

HRTC की बस ने स्कूटर सवार पू्र्व फौजी को रौंदने के बाद 50 मीटर तक घसीटा

हिमाचल के मंत्री की पत्नी का 2.50 लाख कैश और गहनों से भरा बैग चंडीगढ़ में चोरी

मातम में बदली खुशियां: शादी समारोह में जा रही पिकअप पलटी, 1 शख्स की मौत

देव-मानस मिलन के साथ कुल्लू दशहरा का आगाज, शान से निकली रघुनाथ रथयात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...