सोलन-सिरमौर को जोड़ने वाला पुल तैयार, उद्घाटन के लिए 3 माह से इंतजार

वाहन चालकों का कहना है कि नए पुल को बने काफी समय हो गया है और इसे अभी तक लोगों के लिए नहीं खोला गया है. हम चाहते हैं कि उद्घाटन हो और लोगों को असुविधा से बचाया जा सके.

Sunil kumar
Updated: June 14, 2018, 4:46 PM IST
सोलन-सिरमौर को जोड़ने वाला पुल तैयार, उद्घाटन के लिए 3 माह से इंतजार
सिरमौर और सोलन को जोड़ने वाले पुल को उद्घाटन का इंतजार.
Sunil kumar
Updated: June 14, 2018, 4:46 PM IST
हिमाचल प्रदेश के सोलन-सिरमौर जिलों को जोड़ने वाले यशवंत नगर के समीप बने पुल के खस्ताहाल हो जाने के बाद नए पुल का निर्माण कार्य काफी जारों-शोरों से किया गया, ताकि पुराने पुल की खस्ताहाल के चलते किसी भी अनहोनी से बचा जा सके.

इस पुल के निर्माण कार्य से जहां स्थानीय लोगों मे उत्साह देखा जा रहा था. वहीं, यहां से आवाजाही करने वाले वाहन चालकों मे भी एक उम्मीद जगी थी कि पुल जल्द ही बन कर तैयार होगा देर सवेर ही सही, पुल का निर्माण अब पूरा भी हो चुका है, लेकिन लोगों को अब भी मजबूरन उसी पुराने खस्ताहाल पुल से ही सफर करना पड़ रहा है.

नए पुल को बने हुए करीब तीन माह बीत चुके हैं, उसके बावजूद लोगों के लिए नए पुल के रास्ते अभी खुले नही हैं. इंतजार है कि जल्द से जल्द सरकार का नुमाइंदा इसका लोकार्पण करे. मगर इस पुल का लोकार्पण कब होगा, ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

उधर, पुराने खस्ताहल पुल के चलते यदि कोई अनहोनी हो जाए तो उसका जिम्मेवार कौन होगा, ये बड़ा सवाल है. स्थानीय लोगों व पुल से गुजरने वाले वाहन चालकों की मांग है कि इस नए पुल का जल्द से जल्द लोकार्पण किया जाए, ताकि पुराने पुल की वजह से किसी प्रकार की अनहोनी से बचा जा सके.

यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों का कहना है कि नए पुल को बने काफी समय हो गया है और इसे अभी तक लोगों के लिए नहीं खोला गया है. हम चाहते हैं कि उद्घाटन हो और लोगों को असुविधा से बचाया जा सके.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Himachal Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर