Home /News /himachal-pradesh /

मंडी में भीषण सड़क हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत और 4 लोग घायल

मंडी में भीषण सड़क हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत और 4 लोग घायल

कोठी गैहरी के पास ही कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी.

कोठी गैहरी के पास ही कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी.

कहा जा रहा है कि कुछ लोग एक कार में सवार होकर पन्याली गांव (Panyali Village) में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे. तभी दुर्गापुर के चेभहड़ी गांव के पास कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) में दो अलग- अलग सड़क हादसों (Road Accidents) में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, पहली घटना कल शाम को हुई थी, जबकि दूसरा सड़क हादसा आज दोहपर को हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार, आज दोपहर को कुछ लोग कार नंबर एचपी 28 बी 5372 में सवार होकर कठोगण गांव से पन्याली गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. दुर्गापुर के चेभहड़ी गांव के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों की पहचान 78 वर्षीय रोशन लाल पुत्र रिफड गांव बग्गी, डाकघर खाहन और 67 वर्षीय दुखो देवी पत्नी जगर नाथ गांव कोठी रोपा डाकघर थीना गलु तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है.

घायलों का इलाज सीएचसी रिवालसर में चल रहा है
जबकि घायलों में 39 वर्षीय कार चालक पवन कुमार पुत्र अमर चंद गांव कठोगण, 74 वर्षीय पन्ना देवी पत्नी किशन गांव कठोगण तहसील सरकाघाट व 10 वर्षीय शानवी गुप्ता पुत्री रामलाल गांव चन्दैश तहसील सरकाघाट का नाम शामिल है. हादसे के दौरान मौके पर ही एक महिला की मृत्यु हो गई जबकि घायलों में से एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया. वहीं, अन्य घायलों का इलाज सीएचसी रिवालसर में चल रहा है.

नियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी
वहीं, बीती रात को कोठीगैहरी गांव के पास एक नैनो कार के 300 फीट गहरी खाई में गिर जाने से 44 वर्षीय मोरध्वज पुत्र उत्तम चंद गांव कोठी गैहरी डाकघर गंभर खड्ड की मौत हो गई है. वहीं, मृतक का 22 वर्षीय भतीजा धीरज घायल हो गया है जिसका जोनल हास्पिटल मंडी में उपचार जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, बीती शाम चाचा-भतीजा अपने काम को लेकर मंडी की ओर जा रहे थे. कोठी गैहरी के पास ही कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी.

Tags: Himachal pradesh news, Mandi news, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर