केंद्रीय बजट में सभी वर्गों का रखा गया ध्यान : अनुराग ठाकुर
Himachal-Pradesh News in Hindi

केंद्रीय बजट में सभी वर्गों का रखा गया ध्यान : अनुराग ठाकुर
BJP MP Anurag Thakur

सीएम समेत भाजपा अध्यक्ष और नेताओं ने बजट की सराहना की है. सत्ती ने कहा कि यह बजट न्यू इंडिया का बजट है. इसके अलावा, हिमाचल के पूर्व सीएम धूमल ने भी बजट की तारीफ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2018, 5:36 PM IST
  • Share this:
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्र सरकार के बजट को सभी वर्गों का हितैषी बताया है. ऊना में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए अनुराग ने कहा कि केंद्र सरकार के बजट में गरीब और किसान के हक़ की बात की गई है.

अनुराग ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने बजट में आंकड़ों की हेराफेरी करती थी, इसलिए उन्हें बजट पसंद नहीं आ रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के बजट में गरीब, किसान, महिलाएं, व्यापारी और आम आदमी सहित सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है. बजट में आज दिन तक अपेक्षित रहे वर्ग को तरजीह दी गई है.

कांग्रेस की बजट पर की जा रही टिप्पणी पर पलटवार करते हुए अनुराग ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में आंकड़ों की हेराफेरी वाला बजट पेश होता था. अनुराग ने कहा कि अगर किसी कांग्रेसी को बजट की ज्यादा जानकारी चाहिए हो तो मेरे से ले सकते हैं.



इसके अलावा, सीएम समेत भाजपा अध्यक्ष और नेताओं ने बजट की सराहना की है. सत्ती ने कहा कि यह बजट न्यू इंडिया का बजट है. इसके अलावा, हिमाचल के पूर्व सीएम धूमल ने भी बजट की तारीफ की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading