चंबा में 13 मामलों में जब्त की गई 19 किलोग्राम चरस को किया आग के हवाले

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 5, 2019, 12:51 PM IST
चंबा में 13 मामलों में जब्त की गई 19 किलोग्राम चरस को किया आग के हवाले
चंबा में 19 किलोग्राम चरस किया आग के हवाले

हिमाचल प्रदेश में चंबा पुलिस ने पिछले दिनों 13 मामलों में करीब 19 किलोग्राम चरस जब्त की. पुलिस ने चरस को आज चंबा मुख्यालय के पुलिस बारगा में चंबा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका की देखरेख में जला दिया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में चंबा पुलिस ने पिछले दिनों 13 मामलों में करीब 19 किलोग्राम चरस जब्त की. पुलिस ने चरस को आज चंबा मुख्यालय के पुलिस बारगा में चंबा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका की देखरेख में जला दिया. यह चरस एनडीपीएस एक्ट के तहत चम्बा, चुराह, किहार, खैरी क्षेत्र में जब्त की गई थी. सहायक पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने बताया कि आज पुलिस ग्राउंड में एनडीपीएस एक्ट के तहत जो मामले न्यायालय में चल रहे हैं और जिन मामलों के फैसले हो चुके हैं, ऐसे 13 मामलों के दौरान पकड़ी गई चरस को आज पुलिस ग्राउंड में जलाया गया है. उन्होंने बताया कि जो चरस पुलिस के पास माल खाने में रखी होती है, उनमें से सैंपल सुरक्षित रखकर बाकी के चरस को जला दिया जाता है.

सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हिमाचल प्रदेश सरकार नशे की रोकथाम के लिए काफी काम कर रही है और इसी सिलसिले में चंबा पुलिस भी पूरी तरह से अभियान चलाए हुए हैं. हम नशे के खिलाफ अभियान के तरह लगातार तहत जगह-जगह छापेमारी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नगर परिषद सोलन में भर्तियों में गड़बड़ी का मामला, HC ने मांगा जवाब

 जयराम खाल से बाहर निकल आए हैं, वे शातिर निकले: वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह के तीखे आरोपों का सीएम का पलटवार, कहा- वे दबाव में हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...