चंबा: लिफ्ट लेकर कार से जा रहे थे घर, हादसे में मां-बेटे समेत 4 की मौत

कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और धमाका हो गया.
कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई और धमाका हो गया.

Road Accident: चंबा के कल्हेल में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी और उसमें आग लग गई. जिसके बाद कार में जोरदार धमाका हुआ. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में प्रदेश के चंबा जिले के दुर्गम क्षेत्र तीसा में एक सड़क हादसे (Road Accident) में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार चंबा के तीसा मार्ग पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में कार में बैठे 4 लोगों की मौत हो गई. कार (Car) तीसा से चंबा आ रही थी. मृतकों में मां और बेटा भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक मृतकों ने घर से महज 2 किलोमीटर पहले कार में लिफ्ट ली थी. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

ऐसे पेश आया वाकया 



ग्रामीणों ने बताया कि पेशे से अध्यापक शम्मी लाल अपनी कार से घर से किसी काम को लेकर सुरंगानी गये हुए थे. काम होने के बाद दोपहर के समय वह तीसा की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान जब वह बड़ोह के समीप पहुंचे तो तीन लोगों सीतो, कमल व कमरदीन ने उनसे लिफ्ट मांगी.  इसके बाद वह कार लेकर तीसा की ओर बढ़े. लेकिन कल्हेल के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी और उसमें आग लग गई. कार के खाई में गिरते ही जोरदार धमाका हुआ. जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही कार सवार चारों लोगों की मौत हो चुकी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज