हिमाचल प्रदेश में 200 मीटर गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित ऑल्टो, चार सवारियों की मौत

200 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद कार के परखचे उड़े,
200 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद कार के परखचे उड़े,

दुर्घटनाग्रस्त हुई ऑल्टो कार में 5 लोग सवार थे. जिनमें से 3 की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक है. यह ऑल्टो कार चंबा जिला के नकरोड से सदरूनी के लिए चली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:46 PM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले (Chamba District) में सड़क हादसे (Road accident) लगातार हो रहे हैं, वे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिनों कोई न कोई बुरी खबर सामने आ रही है. आज भी एक हादसा हो गया. आज एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत नाजुक है. यह हादसा नकरोड से सदरूनी जाने के बीच के रास्ते में हुआ.

पांच लोग सवार थे कार में

सूत्रों ने बताया कि इस कार में 5 लोग सवार थे. जिनमें से 3 की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक है. यह ऑल्टो कार चंबा जिला के नकरोड से सदरूनी के लिए चली थी. बीच रास्ते में कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो लोगों को अस्पताल ले जाते समय एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. पांचवां शख्स बुरी से घायल है. इस पांचवें शख्स का इलाज तीसा के नागरिक अस्पताल में चल रहा है.



पांचवें की हालत नाजुक
सूत्रों ने बताया है कि इस ऑल्टो हादसे में दो महिलाएं और दो पुरुषों की मौत हुई है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. प्रशासन की ओर से फौरी राहत के तौर पर हादसे के शिकार सभी लोगों के नाम पर दस-दस हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की गई है. पुलिस ने बताया कि हॉस्पिटल ले जाने के क्रम मे ड्राइवर की मौत हुई है. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है. फिलहाल पुलिस दुर्घटना के कारणों की तलाश में जुटी है. पांचवें शख्स की हालत में सुधार होते ही उससे इस हादसे के बारे में पूछताछ की जाएगी. उसके बयान के आधार पर ही दुर्घटना की समीक्षा की जा सकती है. फिलहाल इस पांचवें शख्स का इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज