होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

रामस्वरूप शर्मा से कहीं ज्यादा समझदार है आश्रय शर्मा: वीरभद्र सिंह

रामस्वरूप शर्मा से कहीं ज्यादा समझदार है आश्रय शर्मा: वीरभद्र सिंह

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम

वीरभद्र सिंह, पूर्व सीएम

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय सीट के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा, रामस्वरूप शर्मा से कहीं ज्यादा समझदार है और उनमें काफी ऊर्जा है इसलिए वह अपने पहाड़ी क्षेत्र को आगे ले जाने में मदद करेंगे.

    हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के जनजातीय क्षेत्र भरमौर में पड़ने वाले लोकसभा क्षेत्र में मंडी संसदीय सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भरमौर पहुंचे. भरमौर चौरासी में जनसभा के बाद एक प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय सीट के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा, रामस्वरूप शर्मा से कहीं ज्यादा समझदार है और उनमें काफी ऊर्जा है इसलिए वह अपने पहाड़ी क्षेत्र को आगे ले जाने में मदद करेंगे.

    पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह हेलिकॉप्टर से भरमौर चौरासी पहुंचे. उनके साथ हिमाचल कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल और मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा भी साथ में थे. हेलीपैड पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा वीरभद्र सिंह जी का फूल और मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया.

    भरमौर चौरासी पहुंचने पर एआईसीसी की सचिव आशा कुमारी और पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी भी स्वागत करने के लिए मौजूद थे. इस अवसर पर वीरभद्र सिंह ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसके साथ ही कांग्रेस के मंडी सीट के प्रत्याशी आश्रय शर्मा के लिए लोगों से वोट की अपील की.

    भरमौरी चौरासी में सभा करने के बाद गैर जनजातीय क्षेत्र लील्ह कोठी में भी एक जनसभा का आयोजन किया गया. वहां पर बकाण वार्ड से जिला परिषद ललित ठाकुर ने भी आशा कुमारी व रजनी पाटिल के सामने कांग्रेस का दामन थामा. ललित ठाकुर इससे पहले भरमौर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़े थे, जिन्हें करीब 6000 मत प्राप्त हुए थे.

    पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से जब आज कल नेताओं की बदजुबानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह गलत बात है. उन्होंने कहा कि किसी को अपशब्द कभी भी नहीं कहना चाहिए. किसी को भी नीचा दिखाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि आप सभ्य भाषा में बड़े से बड़ा हमला भी कर सकते हैं.

    उन्होंने कहा कि अगर कोई अच्छा है तो उनसे अच्छा बोलते हैं अगर कोई बुरा है तो हम खामोश रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी.

    यह भी पढ़ें: 'वीरभद्र सिंह की बातों की ना हम बुरा मानते हैं न लोग, वह ऐसे दौर में हैं कुछ भी कह देते हैं'

    पार्टी परिवार की तरह चलती है, BJP में ऐसा नहीं होने से छोड़ी पार्टी: सुरेश चंदेल 

    Tags: Kangra S08p01, Lok sabha elections 2019

    अगली ख़बर