होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हिमाचल में बारिश: चंबा में भूस्खलन के बाद मकान ढहा, बेटे समेत माता-पिता की मौत

हिमाचल में बारिश: चंबा में भूस्खलन के बाद मकान ढहा, बेटे समेत माता-पिता की मौत

चंबा में कच्चा मकान गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई.

चंबा में कच्चा मकान गिरने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई.

Heavy Rain in Chamba: चम्बा के डलहौजी ,भटियात व भरमौर में लगातार बारिश का कहर जारी है. देर रात हुई बारिश से अधिकतर मार्ग बाधित हुए हैं. चम्ब भरमौर मार्ग तुनुहट्टी से बनीखेत के बीच में बहाल हुआ है.

हाइलाइट्स

भटियात क्षेत्र की बनेट पंचायत के जुलाडा वार्ड नंबर एक में बारिश ने तबाही मचाई है. देर रात दो बजे की घटना है.
मलबे में दबे पति-पत्नी और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी भेज दिया गया है.

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में शनिवार सुबह बारिश के कारण हुए भूस्खलन के बाद मकान ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई.  चंबा जिला आपातकालीन अभियान केंद्र (डीईओसी) के अधिकारियों ने बताया कि चौवारी तहसील के बनेत गांव में शनिवार तड़के करीब साढ़े चार बजे भूस्खलन हुआ, जिसके बाद एक मकान ढह गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

दरअसल, चंबा जिले में भारी बारिश से दीवार तोड़ मकान में मलबा घुस गया, जिससे तीन लोग लापता हो गए थे. ग्रामीण और प्रशासनिक टीमें लापता पति, पत्नी और बेटे के शव बरामद कर लिए हैं. भटियात क्षेत्र की बनेट पंचायत के जुलाडा वार्ड नंबर एक में बारिश ने तबाही मचाई है. देर रात दो बजे की घटना है. मलबे में दबे पति-पत्नी और बेटे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी भेज दिया गया है.

चम्बा में बारिश का कहर

चम्बा के डलहौजी ,भटियात व भरमौर में लगातार बारिश का कहर जारी है. देर रात हुई बारिश से अधिकतर मार्ग बाधित  हुए हैं. चम्ब भरमौर मार्ग तुनुहट्टी से बनीखेत के बीच में बहाल हुआ है. चुवाड़ी से जोत,द्रमन से लाहडू ,लाहडू से नूरपुर, लाहडू के तुनूहट्टी चुवाड़ी से डलहौजी, पातका से चुवाड़ी सभी मार्ग बंद हैं. चम्बा-भरमौर-हड़सल मार्ग हड़सल के पास भूस्खलन के कारण बंद है. मणिमहेश यात्रियों को दिक्कत हो रही है. विभाग जेसीबी मशीनों के जरिए मार्ग बहाली में जुटा है. अभी भी लगातार इलाके में बारिश हो रही है.

Tags: Heavy rain, Heavy rain and cloudburst, Himachal Government, Himachal pradesh, Shimla Monsoon

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर