Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: चम्बा-भरमौर मार्ग पर सरेंई के पास निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, कई यात्री घायल

हिमाचल: चम्बा-भरमौर मार्ग पर सरेंई के पास निजी बस दुर्घटनाग्रस्त, कई यात्री घायल

चंबा में दर्दनाक सड़क हादसा

चंबा में दर्दनाक सड़क हादसा

Bus Accident in Chamba: गनीमत रही कि बस घर पर नहीं गिरी अन्‍यथा भारी नुकसान हो सकता था. प्रशासन सहित स्‍थानीय लोग घायलों को प्राथमिक उपचार देने में जुटे हुए हैं.

    चंबा. हिमाचल के चंबा-भरमौर मार्ग (Chamba-Bharmaur Road) पर सरेंई के पास एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 30 मीटर नीचे जा गिरी. जिसे समय हादसा (Accident) हुआ उस समय बस में 35 लोग सवार थे. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच गया है और राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया. बस सड़क से लुढ़ककर नीचे घरों तक पहुंच गई. हालांकि गनीमत रही कि बस घर पर नहीं गिरी, अन्‍यथा भारी नुकसान हो सकता था. प्रशासन सहित स्‍थानीय लोग घायलों को प्राथमिक उपचार देने में जुटे हुए हैं.

    बताया जा रहा है कि यह बस धरवाला से चंबा की ओर आ रही थी. बस जब करियां से करीब तीन किलोमीटर पिछे सरेंई नाले के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क से नीचे लुढ़क गई. हादसे में किसी की मौत की खबर नहीं है, जो राहत की बात है. बस में 35 लोग सवार थे, जो घायल हुए हैं. बस को गिरता देख लोग मौके पहुंचे और राहत और बचाव कार्य शुरू कर घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज चंबा पहुंचाया.

    सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई. पुलिस ने बस चालके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना के असल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

    Tags: Accident, Bus Accident, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर