हिमाचल के चंबा में खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, दो गंभीर

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कार हादसे पर शोक जताया. ट्वीटर पर लिखा कि चंबा के भरमौर के गरौला में कार दुर्घटना में तीन की मृत्यु व दो व्यक्ति घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2019, 9:59 AM IST
हिमाचल के चंबा में खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, दो गंभीर
चंबा में गुरुवार शाम को सड़क हादसा हुआ है.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2019, 9:59 AM IST
हिमाचल में एक और हादसा हुआ है. तीन लोगों की मौत हुई है, जबिक दो गंभीर हैं. मामला हिमाचल के चंबा जिले का है. यहां पर एक कार खाई में गिर गई. कार में कुल पांच लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार, चंबा जिले के भरमौर के गरोला-सवाई-ककरी मार्ग पर बासदा पर आल्टो कार हादसे का शिकार हो गई. गुरुवार शाम को यह हादसा हुआ और सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. टीम ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. मृतकों की पहचान देशराज, गांव व्यूटी गरोला, अनु देवी, गांव बासंदा और निखिल बासंदा के रूप में हुई है.

हादसे के कारणों का पता नहीं
घायलों में सतपाल निवासी पिल्ली, नीति राम निवासी बासंदा उपचाराधीन है. बताया जा रहा है कि कार में सवार होकर गरोला से बासदा की तरफ जा रहे थे. घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर राहत और बचाव कार्य शुरू किया.फिलहाल हादसे के कारणो का पता नहीं चल पाया है.




सीएम ने जताया शोक
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कार हादसे पर शोक जताया. ट्वीटर पर लिखा कि चंबा के भरमौर के गरौला में कार दुर्घटना में तीन की मृत्यु व दो व्यक्ति घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ एवं  ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति तथा शोक संतप्त परिवारों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: NH-21 पर भूस्खलन रोकने के लिए क्रेटवॉल लगा रही एफकॉन

HRTC बस हादसा: शिमला में ताबड़तोड़ कार्रवाई, काटे 884 चालान
First published: July 5, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...