लाइव टीवी

सीमेंट से भरा ट्रक सड़क से 20 फीट नीचे गिरा, बाल-बाल बचा ड्राइवर

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 25, 2019, 10:50 PM IST
सीमेंट से भरा ट्रक सड़क से 20 फीट नीचे गिरा, बाल-बाल बचा ड्राइवर
चंबा - दुर्घटना में बाल बाल बचा ट्रक चालक

मकाल मालिक ने सरकार व प्रशासन से आग्रह किया है कि उनके घर को हुए नुकसान के लिए मुआवजा (Compensation) दिया जाए ताकि वह अपने घर की मरम्मत करवा सकें.

  • Share this:
चम्बा. मुख्यालय से मात्र 4 किलोमीटर दूर करियां के पास एक ट्रक करीब 20 फीट सड़क से नीचे (Truck fell down) जा गिरा. ट्रक नीचे एक मकान से टकराकर रुक गया. इस दुर्घटना में ट्रक में सवार चालक को हल्की चोटें (Driver received injury) आई हैं. यह ट्रक नालागढ़ से सीमेंट लेकर जनजाति क्षेत्र होली की तरफ जा रहा था. ट्रक चालक चिरंजीलाल नालागढ़ का ही रहने वाला है. दुर्घटना की वजह वहां पर डंगा खिसकना बताई जा रही है, क्योंकि जिस जगह पर ट्रक गिरा है वहां डंगा बैठ गया है. इसे देख ऐसा लग रहा है कि ट्रक पास लेते समय सड़क से नीचे जा गिरा. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. ट्रक और मकान के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है.

ट्रक नीचे घर से टकरा कर रुका 

दुर्घटना के बारे में मकान मालिक ने बताया कि उनके घर के ऊपर ट्रक के गिरने से घर को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि जहां से ट्रक गिरा था वहां डंगा खिसका हुआ है. उन्होंने बताया कि उन्होंने पहले भी जनमंच में यहां पर डंगा पक्का करवाने के लिए आवेदन किया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. उन्होंने सरकार व प्रशासन से आग्रह किया है कि उनके घर को हुए नुकसान के लिए उन्हें मुआवजा दिया जाए ताकि वह अपने घर की मरम्मत करवा सकें.

मकान मालिक ने घर के ऊपर ट्रक के गिरने के बाद हुए नुकसान के लिए सरकार से मुआवजे की मांग की.


वहीं दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि उन्हें एसडीएम महोदय से सूचना मिली थी कि करियां में एक ट्रक हादसा हुआ है. जब वह अपने दल बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें सीमेंट से भरा हुआ एक ट्रक सड़क से 20 फीट नीचे गिरा हुआ मिला. उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को हल्की चोटें आई हैं जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - World Bank पोषित परियोजना पर सुस्त रहा जल शक्ति विभाग, 4 साल बाद शुरू हुआ काम

ये भी पढ़ें - CM जयराम ठाकुर ने कहा-बदले की भावना से सरकार काम नहीं करेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...