Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: बाइक पर ट्रिपल राइडिंग, पैराफिट से टकराई, 2 युवकों की मौत, तीसरा घायल

हिमाचल: बाइक पर ट्रिपल राइडिंग, पैराफिट से टकराई, 2 युवकों की मौत, तीसरा घायल

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Chamba Bike ACcident: मृतकों के परिजनों को प्रशासन ने दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत राशि जारी की है. घायल को पांच हजार रुपये दिए गए हैं. डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने कहा कि चुवाड़ी थाना में मामला दर्ज किया गया है.

    चंबा. बाइक पर ट्रिपल राइडिंग कर रहे दो युवकों की जान चली गई, जबकि तीसरा घायल है. मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, चंबा के चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर शनिदेव मंदिर के पास एक बाइक हादसे का शिकार हो गई. बाइक पर एक नाबालिग सहित तीन लड़के सवार थे. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा घायल है. मंगलवार सुबह की यह घटना है. मृतकों की पहचान रोहित (17) निवासी गांव सारणा और गौतम (18) निवासी वार्ड नंबर सात चुवाड़ी के रूप में हुई. अभिषेक (18) घायल  है और उपचाराधीन है

    मृतकों को फौरी राहत दी

    बताया जा रहा है कि बाइक अनियंत्रित हो गई और पैरापिट से टकराकर सड़क से नीचे लुढ़क गई. रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल गौतम ने टांडा मेडिकल कॉलेज के पास दम तोड़ दिया. अभिषेक का उपचार चुवाड़ी सिविल अस्पताल में चल रहा है. मृतकों के परिजनों को प्रशासन ने दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत राशि जारी की है. घायल को पांच हजार रुपये दिए गए हैं. डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने कहा कि चुवाड़ी थाना में मामला दर्ज किया गया है.

    Tags: Car accident, Himachal pradesh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर