अपना शहर चुनें

States

VIDEO: चंबा में HRTC और निजी बस संचालकों में झड़प, कंडक्टर को घसीटकर ले गए

चंबा में बस स्टेंड पर बवाल.
चंबा में बस स्टेंड पर बवाल.

Chamba Bus stand Clash: वीडियो के आधार पर जब छानबीन की तो पता चला कि चम्बा बस अड्डे पर सरकारी बस के कर्मचारी और प्राइवेट बस के कर्मचारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 2:25 PM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश में चंबा (Chamba) जिले में बस अड्डे पर एचआरटीसी और निजी बस संचालकों में भिड़ंत हुई है. इससे जुड़ा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति को घसीटते हुए लेकर जा रहे थे और तमाशा देखने वालों की भी कमी नहीं थी.

क्या है मामला
वीडियो के आधार पर जब छानबीन की तो पता चला कि चम्बा बस अड्डे पर सरकारी बस के कर्मचारी और प्राइवेट बस के कर्मचारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. बात इतनी बढ़ गई की लोग हाथापाई पर उतर आए. इसके बाद प्राइवेट बस चालकों ने चक्का जाम कर दिया. जब प्राइवेट बस चालक यूनियन के लोगों से बात की तो उन्होंने एचआरटीसी की कार्यशैली पर सवाल उठाए.

क्या बोले निजी संचालक
उनका कहना है कि हर रोज बस अड्डे में बस एंट्री के रूप में ₹100 हर प्राइवेट बस चालक चुकाता है, लेकिन इसके बावजूद भी उन लोगों को एचआरटीसी द्वारा सही तरीके से काम नहीं करने दिया जा रहा है. उनका कहना है कि बस की टाइमिंग एचआरटीसी अपने मर्जी के हिसाब से बदलता रहता है, जिससे सवारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज