Assembly Banner 2021

VIDEO: चंबा कॉलेज में ABVP-SFI वर्कर भिड़े, एक दूसरे पर बरसाए थप्पड़, लात और घूसे

चंबा में छात्र संगठनों में भिड़ंत.

चंबा में छात्र संगठनों में भिड़ंत.

Chamba Viral Video: कॉलेज में दूसरी मर्तबा संगठनों के बीच भिड़ंत हुई है. दूसरी तरफ कॉलेज बढ़ रही मारपीट की वारदातों के बाद कॉलेज प्रशासन सख्त निर्णय लेने की तैयारी में है. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश में कॉलेजों में हिंसक मामलों में इजाफा होने लगा है. बीते माह सोलन में कॉलेज में छात्रों में भिड़ंत का वीडियो सामने आया था. अब ताजा मामला सूबे के चंबा जिले से है. राजकीय महाविद्यालय चंबा में शुक्रवार को दो छात्र गुट भिड़ गए और माहौल तनावपूर्ण हो गया. कॉलेज के दो संगठनों के बीच जमकर हाथापाई हुई.
Youtube Video

जानकारी के अनुसार, एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हुई और खूब लात घूंसे चले. मामले की सूचना मिलते ही कॉलेज प्रशासन मौके पर पहुंचे और आपस में झगड़ रहे कार्यकर्ताओं को छुड़वाया. इसके बाद कार्यकर्ता सुल्तानपुर पुलिस चौकी में पहुंचे. जहां दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर मारपीट करने के आरोप लगाए.

कॉलेज में दूसरी मर्तबा संगठनों के बीच भिड़ंत हुई है. दूसरी तरफ कॉलेज बढ़ रही मारपीट की वारदातों के बाद कॉलेज प्रशासन सख्त निर्णय लेने की तैयारी में है. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज