शर्मनाक! चंबा में Corona पॉजिटिव निकले 5 मजदूर तो शौचालय में कर दिए आइसोलेट

कोविड पॉजिटिव आए तो शौचालय में आइसोलेट किए गए पांच मजदूर,

कोविड पॉजिटिव आए तो शौचालय में आइसोलेट किए गए पांच मजदूर,

20 मजदूरों के कोरोना टेस्ट में पांच लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं. लेकिन कोरोना पॉजिटिव आए लोगों को बस स्टैंड के पास सुलभ शौचालय में ही आइसोलेट कर दिया गया.

  • Share this:
चंबा. जनजातीय क्षेत्र पांगी में ठेकेदार द्वारा कार्य करने के लिए प्रदेश और अन्य प्रदेशों से मजदूरों को ला रहे हैं. हाल ही में ठेकेदार द्वारा 20 मजदूरों को लाया गया था. उनका कोरोना टेस्ट करने पर पांच लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं. उनके साथ आए पंद्रह लोगों की रिपोर्ट नेगटिव आई. लेकिन कोरोना पॉजिटिव आए लोगों को बस स्टैंड के पास सुलभ शौचालय में ही आइसोलेट कर दिया गया. इसकी जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो उन्हें बस स्टैण्ड की ओर जाने में ही खतरा महसूस होने लगे.

लोगों को बस स्टैंड के तरफ जाना अपने आप मे खतरा महसूस कर रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है हिंदुस्तान के हालात इतने खराब तो नहीं है कि मजदूरों को सुलभ शौचालय में इसोलेट करना पड़ रहा है. पांगी प्रशासन को मालूम था कि पांच मजदूर पॉजिटिव आये हैं, फिर क्यों उन्हें सुलभ शौचालय में आइसोलेट किया गया. जोकि बस स्टैंड के साथ हैं. जहां पर आम आदमी का आना-जाना रहता है. हिमाचल पथ परिवाहन निगम के कर्मचारियों का निवास भी बसस्टैंड में रहते हैं. उन्हें भी डर है कि वह वायरस की जद में न आ जाएं. बसों में लोगों का आना- जाना रहता है .

मजदूरों को आइसोलेट करने की शर्मसार करने वाली तस्वीर.


चालक परिचालकों ने पांगी के तमाम रूटों पर आना जाना है. ऐसे में कहीं कोरोना वायरस फैल सकता है. जिससे समस्त पांगी इसके चपेट में आ सकते हैं. हलांकि जैसे ही मीडिया के लोग वहां पहुंचे तो प्रशासन के पहुंचने से पहले ही उन सभी लोगों को वहां से हटा दिया गया था. ठेकेदार की लेबर कोरोना पॉजिटिव आने की बात की जा रही है. ठेकेदार के 20 मजदूरों में से पांच पॉजिटिव आए हैं . उनको सुलभ शौचालय में रखा गया है.  ठेकेदार ने किसके कहने पर उन्हें सुलभ शौचालय में बैठाया. क्या ठेकेदार को प्रशासन ने इजाजत दी. यह  बड़ा सवाल है. बाकी के लोगों को बस स्टैंड में रखा गया है. यह लोग आपस मे मिल रहे हैं.  ऐसे में बसस्टैंड में आने वाली सवारियों के लिए भी खतरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज