अपना शहर चुनें

States

Chamba News: होटल में पुलिस की छापेमारी, चिट्टे के साथ 4 युवक गिरफ्तार

चंबा में पुलिस गिरफ्त में चिट्टे के साथ पकड़े चारों युवक.
चंबा में पुलिस गिरफ्त में चिट्टे के साथ पकड़े चारों युवक.

Drugs in Himachal: पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान 4 युवकों को 5.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया.

  • Share this:
चम्बा. हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार सख्त नजर आ रही है. ताजा मामले में चंबा पुलिस (Chamba Police) ने चिट्टे (Herione) के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है. इन तीन युवक पंजाब (Punjab) और एक आरोपी युवक चंबा से है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान 4 युवकों को 5.5 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक नशे के साथ होटल में ठहरे हुए हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया है. अब पुलिस उनसे पूछताछ करके यह जानकारी हासिल करेगी कि आखिर और किन-किन लोगों के साथ इनके तार जुड़े हुए हैं.

चंबा में युवकों से मिला चिट्टा.




एसपी चंबा ने यह बताया
पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि किहार थाना को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग चिट्टे के साथ होटल में ठहरे हैं. पुलिस ने होटल में छापेमारी की और आरोपी चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि तीन युवक पंजाब से हैं और एक स्थानीय युवक भी इनमें शामिल है. पुलिस ने 5.05 ग्राम चिट्टे के साथ चारों युवकों को पकड़ा है और चार दिन के रिमांड पर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज