Home /News /himachal-pradesh /

chamba suicide case dead body identified he was mentally sick hpvk

चंबा सुसाइड केसः छलांग लगाने वाले बुजुर्ग की हुई पहचान, मानसिक तौर पर परेशान था, चल रहा था इलाज

चम्बा जिला के भलेई-सुंडला मार्ग पर कांडी  पुल से एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान गवां दी.

चम्बा जिला के भलेई-सुंडला मार्ग पर कांडी पुल से एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान गवां दी.

चम्बा जिला की 2 विधानसभा क्षेत्रों को जोड़ने वाला कांडी पुल जिस पर लोग पैदल आते जाते हैं. पुल की ऊंचाई इतनी जायदा है कि अगर यहां से कोई गिरता है तो उसका बचना नामुमकिन सा लगता है.

चम्बा. हिमाचल के चम्बा जिला के भलेई-सुंडला मार्ग पर कांडी  पुल से एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान गवां दी. उस समय पुल के दूसरे छोर पर खड़े  लोगों ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर लिया. इस  समय व्यक्ति ने  नदी में छलांग भी उस समय वहां चारों तरफ चीखो  पुकार सुनाई देने लगी. यह घटना स्यूल  नदी पर बने कांडी पुल पर घटी. जिस व्यक्ति ने छलांग लगाई है, उसकी  पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन जब पुलिस में उस व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया में डाली  तो पुलिस को  फोन पर एक  व्यक्ति ने अपने पिता के रूप में मृतक की पहचान की.

मृतक कुमारका का रहने वाला था. मृतक के बेटे  के वमुताबिक, वह  पिछले कई साल से मानसिक तौर पर परेशान थे और उनका इलाज भी चल रहा था.  उसकी उम्र करीब 65  वर्ष बताई जा रही है. पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना लोगों ने दी तो ब्रंगाल  चौकी से पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और कश्ती के सहारे नदी में  व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी. काफी देर के बाद बचाव दल ने  नदी में कूदे व्यक्ति के शव को  बाहर निकाल लिया.

चम्बा जिला  की 2 विधानसभा क्षेत्रों को जोड़ने वाला कांडी पुल जिस पर लोग पैदल आते जाते हैं.  पुल की ऊंचाई इतनी जायदा  है कि अगर यहां से कोई गिरता है तो उसका बचना नामुमकिन सा लगता है.  पुलिस ने शव  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज चम्बा  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डीएसपी चम्बा  ने बताया कि पहचान के लिए उस व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया में डाली थी. एक व्यक्ति ने उसकी पहचान अपने पिता के रूप में  की है.  बुजुर्ग मानसिक तौर पर परेशान था और उनका इलाज पठानकोट के किसी प्राइवेट हॉस्पिटल में चला हुआ था. डीएसपी चम्बा  की पुलिस ने धारा  171 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों  के हवाले कर दिया जाएगा.

Tags: Family suicide, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर