VIRAL VIDEO: चंबा में पुराने बालू पुल से रावी नदी में कूदा साधू, भोले बाबा का लगाया जयकारा

चंबा में वायरल वीडियो.
चंबा में वायरल वीडियो.

Chamba Viral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि साधू नदी किनारे पहुंचता है तो कुछ लोग उसे जय भोलेनाथ के जयकारे भी लगवाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में रावी नदी (Ravi River) में एक साधू (Saint) के पुल के ऊपर छलांग लगाने का वीडियो वायरल हुआ है. मामला पुलिस तक भी पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, नहाने के लिए लंबी डुबकी लगाने के लिए एक साधु ने रविवार को पुराने बालु से नदी में छलांग लगा दी. साधू को रावी में छलांग लगाते देखकर पुल पर आसपास के लोग एकत्र हुए थे. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को भी दी थी. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही साधु तैरकर नदी के तट पर पहुंच गया. पुलिस साधु को पकड़कर सिटी चौकी सुल्तानपुर में ले गई और उसे जान जोखिम में डालकर रावी नदी में छलांग लगाने को लेकर लताड़ा. साथ ही साधु का बयान दर्ज किया गया. पुलिस ने लिखित तौर पर दिया है कि वह दोबारा नदी में नहीं कूदेगा.


पुल के पास लटका रहा
बताया जा रहा है कि पुल से नदी में छलांग लगाने से पहले साधु पांच से दस मिनट तक पुल के ऊपर लोहे के एंगल पर लटका रहा. लोग ने पहले ध्यान नहीं दिया और बाद में साधू जब कूद गया तो सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने साधु का बयान दर्ज किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि साधू नदी किनारे पहुंचता है तो कुछ लोग उसे जय भोलेनाथ के जयकारे भी लगवाते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज