Home /News /himachal-pradesh /

Chamba News: शादी से एक दिन पहले युवक की संदिग्घ मौत, मंदिर के पास मिला शव

Chamba News: शादी से एक दिन पहले युवक की संदिग्घ मौत, मंदिर के पास मिला शव

चंबा में शादी से एक दिन पहले युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला.

चंबा में शादी से एक दिन पहले युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला.

Chamba News: युवक की मौत के कारणों का चंबा पुलिस पता लगाने में जुटी है. हालांकि, कहा जा रहा है कि युवक फिसलने के बाद गिरा और चोट लगने से उसकी मौत हो गई. लेकिन पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट ही मौत के कारणों की असली वजह बता पाएगी.

    चंबा. शादी से एक दिन पहले युवकी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. युवक का शव मंदर के पास पड़ा हुआ मिला. मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिला से है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. वहीं, शादी (Marraige) से एक दिन पहले मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई हैं.
    जानकारी के अनुसार, चंबा जिले के पुलिस थाना डलहौजी के तहत गांव मैगजीन (बैली) में रविवार को युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला.

    30 वर्षीय बलबीर सिंह पुत्र स्वर्गीय रुमाल सिंह उपमंडल की बैली पंचायत के ढुंढियारा गांव से था और तथा पीडब्ल्यूडी विभाग (PWD) में नौकरी करता था.

    युवक के लापता होने के बाद बाबा लखदाता मंदिर के पास युवक को गिरे हुए देखा तो पुलिस को भी सूचित किया. पुलिस को जानकारी में पता चला है कि वह किसी काम के सिलसिले से घर से बाहर निकला था. सोमवार को युवक की शादी थी और घर पर पूरी तैयारी हो चुकी थी.

    पुलिस नागरिक अस्पताल डलहौजी में पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है और रविवार को दाह संस्कार कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का असली खुलासा हो पाएगा. हालांकि, कहा जा रहा है कि गिरने से युवक की मौत हो सकती है.

    भाई और बहन ही बचे
    बलवीर के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. परिवार में उसका  दो भाई और बहन हैं. दोनों का रो-रोकर बुरा है. भाई की मौत की खबर सुनकर दोनों बेसुध हो गए. घटना के बाद से इलाके में मातम छाया हुआ है. ग्राम पंचायत ज्यूंता के उपप्रधान मोहन कुमार ने बताया कि बलवीर लोनिवि में कार्यरत था. सोमवार को बलवीर की शादी थी. शनिवार देर रात तक बलवीर घर नहीं लौटा तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी. उसकी तलाश शुरू की, लेकिन, देर रात तक कोई पता नहीं चला. बाद में उसका शव मिला है.

    Tags: Chamba news, Himachal Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर