चंबा: अचानक खड्ढ में बढ़ा जलस्तर, चिता समेत बह गया शव, ग्रामीणों ने भागकर बचाई जान

(सांकेतिक तस्वीर )

(सांकेतिक तस्वीर )

Dead body Swept Away in Chamba: खड्ड में जलस्तर कम होने पर लोगों ने शव की तलाश की, लेकिन शव नहीं मिल पाया. जिला प्रशासन ने भी शव तलाशने के लिए अभियान चलाने की बात कही है.

  • Share this:

चंबा. अंतिम संस्कार की तैयारियां हो गई थी. शव चित्ता पर रख दिया गया था. इतने में साथ की खड्ड में जलस्तर बढ़ गया और शव को चित्ता समेत बहा ले गया. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले से है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को विकास खंड चंबा की पंचायत भडोह में अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव चिता समेत खड्ड में बढ़े जलस्तर में बह गया. अंतिम संस्कार में शामिल लोगों ने भागकर अपनी जान बचा ली. शुक्रवार दोपहर बाद ग्राम पंचायत भडोह के मउआ गांव में एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार करने के लिए ग्रामीण कियाणी खड्ड के किनारे पहुंचे थे, लेकिन भारी बारिश से कियाणी खड्ड में अचानक जलस्तर बढ़ गया. चिता को मुखाग्नि देने के बाद स्वजन व अन्य लोग वहां एकत्रित ही हुए थे, कि पानी का बहाव काफी तेज हो गया और शव चिता समेत खड्ड में बह गया.

शव की तलाश जारी

खड्ड में जलस्तर कम होने पर लोगों ने शव की तलाश की, लेकिन शव नहीं मिल पाया. जिला प्रशासन ने भी शव तलाशने के लिए अभियान चलाने की बात कही है. ग्राम पंचायत प्रधान भडोह भासी कुमार ने बताया कि कियाणी खड्ड में भारी बारिश के कारण अचानक जलस्तर बढऩे से अंतिम संस्कार के लिए लाया गया शव बह गया है. शव की तलाश की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज