Assembly Banner 2021

चंबा के खैरना में मकान गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

चंबा के खैरना गांव में एक मकान के ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई

चंबा के खैरना गांव में एक मकान के ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की उपमंडल चुराह की आयल पंचायत के खैरना गांव में देर रात एक मकान गिरने से तीन लोगों की दबकर मौत हो गई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के उपमंडल चुराह की ग्राम पंचायत ऑयल के खैरना गांव में शुक्रवार की देर रात को एक मकान के अचानक गिर जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मलबे के नीचे आने से मौत हो गई है. मरने वालों में एक दो वर्षीय छोटी बच्ची और उसके माता पिता शामिल हैं. आयल के पंचायत प्रधान से मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक मरने वालों की पहचान हाश्म दीन उम्र 27 वर्ष उसकी पत्नी तसलीमा उम्र 26 और उनकी बेटी 2 वर्षीय आसिफ़ा शामिल है. इसकी सूचना मिलते ही थाना तीसा की पुलिस टीम गांव की ओर रवाना हो गई है.

सलूणी के डीएसपी राम करन राणा ने बताया कि थाना तीसा से पुलिस टीम एसआई सुरेंदर कुमार की अगुवाई में टीम मौके की ओर रवाना हो गई है. गांव तक पहुंचने के लिए पैदल रास्ता है और टीम को मौके पर पहुंचने में करीब तीन या चार घंटे तक का समय लग जाएगा. इसके बाद ही घटना के कारणों का पता लग पाएगा.

चंबा के उपायुक्त हरिकेश मीणा ने बताया कि आज सुबह ऑयल पंचायत से एक घर गिरने की सूचना मिली थी और जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर भेज दी गई है. वहां पहुंचने में टीम को चार-पांच घंटे का समय लगेगा. अभी टीम रास्ते में है. राहत टीम वहां पहुंचकर मृतक के परिजनों को फौरी राहत पहुंचाएगी.



ये भी पढ़ें: शिमला पुलिस ने 72 लाख रुपए की ठगी मामले में हरियाणा और यूपी से पांच आरोपी पकड़े
 ढोल नगाड़ों से गूंजा कांग्रेस पार्टी कार्यालय, दो नेताओं का खत्म हुआ बनवास

देश के प्रथम वोटर श्याम सरण नेगी मतदान की अपील करेंगे, ब्रांड एम्बेस्डर नियुक्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज