चंबा के मणिमहेश से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, 5 घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 5:12 PM IST
चंबा के मणिमहेश से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, 5 घायल
चंबा में सड़क हादसा हुआ है.

तीन दिन पहले भी चंबा (Chamba Accident) में मणिमहेश (Mamimahesh Yatra) जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में लुढ़क गई थी, जिसमें दो लोगों की मौत और सात अन्य घायल हो गए थे. स्कॉर्पियो में पंजाब और कश्मीर के श्रद्धालु मौजूद थे.

  • Share this:
हिमाचल के चंबा में मणिमहेश यात्रा (Manimahesh Yatra) से लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन हादसे का का शिकार हुआ है. हादसे में पांच श्रद्धालु घायल हैं. घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, चंबा (Chamba Police) के पुलिस थाना चुवाड़ी का यह मामला है. मणिमहेश यात्रा से लौट रहे नगरोटा बगवां के श्रद्धालुओं का वाहन हादसे का शिकार हुआ है, इसमें 5 सवार घायल हैं. सूचना के बाद पुलिस चौकी सिहुंता का दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

यहां हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि चुवाड़ी-द्रम्‍मण मार्ग पर खेड़ा के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में कांगड़ा के नगरोटा बगवां के हटवास के ओम प्रकाश, अमित मेहरा, अश्वनी कुमार, नवनीत पठानिया और संजय कुमार घायल हुए हैं और उपचार के लिए उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र समोट में भर्ती करवाया गया. वहां से चालक नवनीत पठानिया, अश्वनी कुमार और संजय कुमार को मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया है.

चंबा में हो रहे हादसे
बता दें कि तीन दिन पहले भी चंबा में मणिमहेश जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में लुढ़क गई थी, जिसमें दो लोगों की मौत और सात अन्य घायल हो गए थे. स्कॉर्पियो में पंजाब और कश्मीर के श्रद्धालु मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: कुल्लू में दो हादसे, विदेशी महिला समेत 7 लोग घायल
Loading...

PHOTOS: हिमाचल के मंडी में बस और टिपर में जोरदार भिड़ंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...