हिमाचल के मणिमहेश जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, 2 की मौत, 7 घायल

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 2:08 PM IST
हिमाचल के मणिमहेश जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, 2 की मौत, 7 घायल
हिमाचल के चंबा में सड़क हादसा.

गाड़ी में कुल सवार 9 लोग सवार थे, इसमें से दो लोगों की मौत हो गई, 7 अन्य घायल हैं. घायलों को चंबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
मणिमहेश यात्रा (Manimahesh Yatra) पर जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी हादसे (Accident) का शिकार हुई है. हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि सात श्रद्धालु घायल हैं, जिन्हें चंबा (Chamba) मेडिकल कॉ़लेज और अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसा शुक्रवार सुबह हुआ है. पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में धारा 279, 304A के तहत मामला दर्ज किया है.

चंबा से बीस किमी दूर हादसा
जानकारी के अनुसार, पंजाब और जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रद्धालु स्कॉर्पियो में सवार होकर चंबा की प्रसिद्ध मणिमहेश यात्रा के लिए जा रहे थे. इस दौरान चंबा से 20 किमी दूर द्रडा में पुलिस चौकी के पास इनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

इनकी हुई मौत

गाड़ी में कुल सवार 9 लोग सवार थे, इसमें से दो लोगों की मौत हो गई, 7 अन्य घाय हैं. घायलों को चंबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. हादसे में मृतकों की पहचान ड्राइवर चरण सिंह (33), गांव नरोट नहेरा, तहसील सरना, पठानकोट, बलदेव सिंह(35) गांव मर्द पट्टी कमो नगंल, गुरदासपुर के रूप में हुई है. वहीं, घायलों में ज्यादातर जम्मू एवं कश्मीर के युवक शामिल हैं. इनकी उम्र 20 से चालीस साल के बीच है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: फिर एक्शन में SP दिवाकर शर्मा, ASI समेत 2 पुलिसवाले लाइहाजिर

हिमाचल में स्क्रब टायफस से 6वीं मौत, अब तक 304 पॉजिटिव मामले
Loading...

हिमाचल के IGMC में होगा 500 मरीजों का किडनी ट्रांसप्लांट

पंचायत प्रतिनिधि के खिलाफ शिकायत की 15 दिन में जांच

महिला प्रधान से बोला अफसर- पहले कमरे में अकेले मिलो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...