Home /News /himachal-pradesh /

Himachal News: चंबा में 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

Himachal News: चंबा में 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश

पुलिस गिरफ्त में नशा तस्कर

पुलिस गिरफ्त में नशा तस्कर

Chamba News: पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि कोटी चौक के पास एक युवक चरस की खेप लेकर आ रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को पकड़ लिया. डीएसपी हैडक्वार्टर चंबा अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. आरोपी युवक चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र के बंजाल गांव का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

चंबा. हिमाचल के चंबा (Chamba) जिला पुलिस का नशे के तस्करों के खिलाफ अभियान पिछले कई समय से जारी है. पुलिस (Police) जगह-जगह नाकाबंदी कर चरस तस्करों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम बखूबी कर रही है. उसी सिलसिले में रविवार को पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 8 किलो 62 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. रविवार दोपहर पुलिस ने रेन शेल्टर कोटी के पास नाकाबंदी की हुई थी. जिसमें एएसआई करतार सिंह अपनी टीम विक्रांत कालिया, मोहम्मद असलम व महिंद्र लाल के साथ यहां मौजूद थे.

एक व्यक्ति जो पैदल सड़क से आ रहा था पुलिस को देख कर अचानक घबराया. जैसे ही पुलिस को उस व्यक्ति के ऊपर शक पड़ा तो उन्होंने उसे पकड़कर उसके बैग की तलाशी ली. उसके बैग से 8 किलो 62 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी युवक चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र के बंजाल गांव का रहने वाला है.

पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  आज पुलिस इसे आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जायेगा. वहीं इसके बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान ने बताया कि पुलिस की एसएनसीसी कांगड़ा की टीम ने कोटी रेन शेल्टर के पास नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 8 किलो 62 ग्राम चरस बरामद की है. यह व्यक्ति चम्बा जिला के चुराह क्षेत्र के बंजाल गांव का रहने वाला है.

उन्होंने बताया कि इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इसके खिलाफ अगली कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और अगर इस तरह से किसी भी व्यक्ति को किसी चरस तस्कर के बारे जानकारी मिलती है तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें. उन लोगों का नाम पुलिस बिल्कुल गुप्त रखेगी.

Tags: Crime News, Himachal news, Himachal Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर