लाइव टीवी

जुआ खेलते हुए चंबा पुलिस के दो जवानों सहित 8 गिरफ्तार, सस्पेंड

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 3:58 PM IST
जुआ खेलते हुए चंबा पुलिस के दो जवानों सहित 8 गिरफ्तार, सस्पेंड
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

पुलिस थाना सदर चम्बा के पुलिस दल ने जब संजीव कुमार की दुकान पर दबिश दी तो पाया कि 8 लोग जुआ खेल रहे थे, जिन्हें दबोच लिया गया.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में पुलिस ने आठ लोगों को जुआ (Gambling) खेलते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 40 हजार से ज्यादा नकदी भी मिली है. ये सभी एक दुकान में जुआ खेल रहे थे.

पुलिस ने इस दौरान दुकान (Shop) में रेड डाली और सभी को मौके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो पुलिस कर्मी भी शामिल हैं, जिन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. जिला चम्बा पुलिस ने पुलिस थाना सदर चम्बा (Chamba Police Station) मे सार्वजनिक जुआ अधिनियम 1867 की धारा 3,4 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों को जमानत पर छोड़ दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, रात को पुलिस थाना सदर चम्बा का पुलिस दल मंगला की तरफ गश्त पर थी. इस दौरान गुप्त सूचना मिली की मंगला में संजीव कुमार की दुकान में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. पुलिस थाना सदर चम्बा के पुलिस दल ने जब संजीव कुमार की दुकान पर दबिश दी तो पाया कि 8 लोग जुआ खेल रहे थे, जिन्हें दबोच लिया गया.

चंबा पुलिस की ओर से मौके से बरामद ताश और अन्य सामान.
चंबा पुलिस की ओर से मौके से बरामद ताश और अन्य सामान.


ये पकड़े गए
पुलिस ने दुकान का मालिक संजीव कुमार पुत्र तारू राम गॉव और मंगला, चम्बा, परवीन कुमार नगोड़ी, साच चम्बा, अमर सिंह किल्हा, टिकरीगढ़, चुराह, चम्बा विक्रम कुमार, मंगला, सतीश कुमार, नगोड़ी, साच, चम्बा, तजवीज सिंह, भनेरा रठियार, चम्बा, सुदर्शन, भड़ियां, कुपाहड़ा, चम्बा और राकेश कुमार, मंगला को गिरफ्तार किया है. पुलिस दल ने मौके से 40330/- रुपये भी बरामद किए हैं. पुलिस विभाग ने कांस्टेबल अमर और अन्य को सस्पेंड किया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: छात्राओं पर किस-हग करने का दबाव डालता था शिक्षक, स्कूल में हंगामा, FIR
Loading...

हिमाचल रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट सहित 3 चिट्टे के साथ गिरफ्तार

खुशवंत सिंह लिटफेस्ट: आयोजक-वक्ताओं के खिलाफ कसौली थाने में दी शिकायत

CM जयराम ठाकुर ने की घोषणा: बद्दी में IPH डिविजन और मानपुरा को पुलिस थाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...