लाइव टीवी

IGMC शिमला में फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ धरी गई महिला, पति के साथ गिरफ्तार
Chamba News in Hindi

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 28, 2020, 5:38 PM IST
IGMC शिमला में फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ धरी गई महिला, पति के साथ गिरफ्तार
चंबा पुलिस के अनुसार महिला फर्जी नियुक्ति पत्र देकर लोगों से पैसे ऐंठ रही थी.

हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) में फर्जी नियुक्ति पत्र (Fake appointment letter) के साथ धरी गई महिला के तार चंबा के साथ जुड़े हैं. चंबा पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की साजिश रचने वाली महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) में फर्जी नियुक्ति पत्र (Fake appointment letter) के साथ धरी गई महिला के तार चंबा के साथ जुड़े हैं. इस मामले के सामने आने के बाद चंबा (Chamba) पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की साजिश रचने वाली महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया.  बताया जा रहा है कि महिला ने फर्जी नियुक्ति पत्र बनाकर कुछ युवाओं और कुछ महिलाओं को अपने झांसे में लिया था. इसके बाद एक महिला को शिमला आईजीएमसी भेजा गया था कि उसका तबादला चंबा से हुआ है, लेकिन जब नियुक्ति पत्र की जांच की गई तो फर्जी पाया गया.

पुलिस रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंबा की रहने वाली एक महिला इस पूरे रैकेट को चला रही थी. वह फर्जी नियुक्ति पत्र देकर लोगों से पैसे ऐंठ रही थी. इसका खुलासा आईजीएमसी शिमला में पकड़ी गई फर्जी महिला नर्स के बाद हुआ. इस घटनाक्रम के सामने आने से कई और नाम जुड़ सकते हैं. गिरफ्तार हुई महिला और उसके पति को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट से पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी. पुलिस के अनुसार पूछताछ से मामले से जुड़ी कड़ियां आगे बढ़ेंगी.

मामले से जुड़े अन्य लोगों की गिरफ्तारी होगी



चंबा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने कहा कि एक महिला द्वारा लोगों को नौकरी देने के नाम पर उन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र देकर ठगा जा रहा था. पुलिस ने महिला के कब्जे से एक लैपटॉप सहित कुछ दस्तावेज बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है और जल्द ही इस मामले से
जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें - PHOTOS: कश्मीर में शहीद हुआ हिमाचली लाल पंचत्व में विलीन, नम आंखों से विदाई

ये भी पढ़ें - पूर्व CM वीरभद्र सिंह से मिले BJP अध्यक्ष नड्डा, हाल-चाल जाना, दिया न्यौता

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर