Home /News /himachal-pradesh /

Fire Incidents on Diwali: चंबा में पटाखों से मकान में लगी आग, कुल्लू में भी घर हुआ राख

Fire Incidents on Diwali: चंबा में पटाखों से मकान में लगी आग, कुल्लू में भी घर हुआ राख

हिमाचल में चंबा में मकान में लगी आग.

हिमाचल में चंबा में मकान में लगी आग.

Fire incident on Diwali: हिमाचल प्रदेश में चंबा और कुल्लू जिले में मकानों में आग लग गई. हालांकि, सूबे के दूसरे इलाकों में आग की कोई घटना सामने नहीं आई है. आग से केवल संपति को नुकसान पहुंचा है. पटाखे फोड़ने से आग लगी है. आग पर देर रात ही काबू पा लिया गया था. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    शिमला. हिमाचल प्रदेश के चंबा (CHAMBA) और कुल्लू (KULLU) जिले में दिवाली की रात को आग लगने की दो घटनाएं सामने आई हैं. हालांकि, किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन मकान जलने से लाखों रुपये की संपति स्वाह हो गई है. एक जगह जहां पटाखे (FIRE CRACKERS IN HIMACHAL) फोड़ने की वजह से आग लगी है. वहीं, दूसरे मामले में आगल लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

    जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले में कटराई में एक मकान में लग गई. घटना देर रात को पेश आई है. आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति राख हो गई. आग लगने की सूचना पर अग्नि शमन विभाग की टीम भी पहुंची और गाँव वासियों की मदद से आग पर काबू पाया. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

    चंबा में भी जला मकान
    सूबे के चंबा जिले में ग्राम पंचायत किहार के गांव द्रोबड़ी में मकान भी आग लगने का मामला सामने आया है. यहां पर दीवाली की रात को 6 कमरों का मकान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि पटाखों से यह आग लगी और मकान को राख में बदल दिया. आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. यहां पर भी ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया. अग्निशमन और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची हुई थी. प्रशासन की तरफ से आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जाएगा और फिर राहत दी जाएगी.

    Tags: Chamba news, Himachal Police, Kullu News, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर