हिमाचल के चंबा जिले में घर में लगी भीषण आग, 4 लोग जिंदा जले, 10 मवेशी भी झुलसे

मकान में लगी भीषण आग (फाइल फोटो)

मकान में लगी भीषण आग (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने ट्वीट कर इस घटना में लोगों की मौत (Death) पर दुख व्यक्त किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 10:42 AM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो गई. वहीं 10 मवेशियों की भी इस हादसे में मौत (Death) हो गई. यह घटना चंबा जिला के चुराह क्षेत्र के सुइला गांव की है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने ट्वीट कर इस घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने लिखा कि तीसा के सुईला गांव स्थित एक घर में आग लगने के कारण परिवार के चार सदस्यों और कुछ पशुओं की असामयिक मृत्यु की पीड़ादायक खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान तथा परिजनों को संबल प्रदान करें. ॐ शांति शांति!



बता दें कि ये हादसा रविवर देर रात हुआ. जिस समय मकान में आग लगी उस समय भारी बारिश हो रही थी. लेकिन आग इतनी भयानक थी कि बारिश के बावजूद भी नहीं बुझी. आधी रात होने के चलते गांव के लोगों को भी हादसे की जानकारी नहीं मिल पाई. जब तक ग्रामीण मौके ओर पहुंचते 10 मवेशी और 4 परिवार के सदस्य आग की भेंट चढ़ चुके थे.

मरने वालों में दम्पत्ति और बच्चे 
हादसे में मरने वालों में दम्पत्ति और बच्चे शामिल हैं. इस दर्दनाक हादसे में 30 साल का देशराज, उनकी धर्मपत्नी 25 साल की डोलमा और 2 छोटे बच्चों की मौत हो गई. बता दें कि ये क्षेत्र विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज का है. उनके घर के ठीक सामने सुइला गांव है. उपाध्यक्ष हंस राज ने घटना के प्रति अपनी संवेदनाएं ज़ाहिर की. उन्होंने अधिकारियों को मृतक परिवारिक सदस्यों की सुध लेने के आदेश दिये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज