चंबा में चार युवक कोरोना वायरस से संक्रमित, चेन्नई से ट्रेन के जरिये आए थे
Chamba News in Hindi

चंबा में चार युवक कोरोना वायरस से संक्रमित, चेन्नई से ट्रेन के जरिये आए थे
कानपुर डीएम ने मामले में निर्देश दिए हैं. सांकेतिक फोटो.

हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 213 पहुंच गए हैं. सोमवार को सूबे में 10 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिला में सोमवार को कोरोना वायरस के चार मामले सामने आए हैं. लगातार दूसरे दिन भी कोरोना (Corona Virus) पीड़ित मिले हैं. रविवार को जहां एक मरीज संक्रमित मिला था. अब सोमवार को चार मरीज (Patient) सामने आए हैं. चारों लोग चैन्नई से चंबा आए थे.

जानकारी के अनुसार, दो लोगों को सरू और दो लोगों को तीसा हॉस्टल में क्वारंटीन किया गया था. इनके सैंपल लिए गए थे और अब जांच में ये पॉजिटिव मिले हैं. हालांकि, चारों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. मरीजों में 21 वर्षीय युवक, चांजू का 24 वर्षीय, बनातर तीसा का 32 वर्षीय शख्स और तीसा के जसौरगढ़ का 26 वर्षीय युवक शामिल है.

चंबा में दो दिन में पांच मामले
सभी को आयुर्वेदिक हॉस्पिटल बालू कोविड-19 सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है. चंबा से रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने 368 सैंपल टेस्ट के लिए भेजे हैं. टांडा मेडिकल कॉलेज में इनके सैंपलों की जांच की गई है. बता दें कि चंबा में कोरोना के मामलों की संख्या अब बढ़कर 18 हो गई है. वहीं, हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 213 पहुंच गए हैं. सोमवार को सूबे में 10 मामले रिपोर्ट हुए हैं.



सूबे में चौथी मौत


हिमाचल में रविवार देर रात को कोरोना से चौथी मौत हुई है. हमीरपुर (Hamirpur) जिले की 62 साल की महिला को किडनी की बीमारी थी. 22 मई को उसे हमीरपुर से शिमला लाया गया था. 23 मई को महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे पहले, हमीरपुर के डुग्गा गांव की रहने वाली 62 साल की महिला का जालंधर में इलाज चल रहा था, लेकिन महिला अपने पति के साथ 18 मई को जालंधर से हमीरपुर लौटी थी. बाद में उसकी तबीयत बिगड़ी थी. अब उसकी मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: 6 माह से 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप, आरोप में पिता गिरफ्तार

हिमाचल: FB पर दोस्ती के बाद प्यार, लॉकडाउन में भी प्रेमी से मिलने पहुंची युवती

सोलन में मर्डर: ननंद ने तेजधार हथियार से भाभी को मारा डाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading