हिमाचल के चंबा में 20 साल की युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Chamba News in Hindi

हिमाचल के चंबा में 20 साल की युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार
चंबा में बीस साल की युवती से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Gang Rape in Chamba: शिकायत पर महिला पुलिस थाना चंबा में धारा-376-डी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
सलूणी (चंबा). हिमाचल प्रदेश के चंबा में गैंगरेप (Gang rape in Chamba) का मामला सामने आया है. दो युवकों पर 20 साल की युवती से दुष्कर्म (Rape) किया है. युवकी की शिकायत पर चंबा महिला थाने (Chamba Women Police Station) में मामला दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दो युवकों पर आरोप
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की यह घटना है. चंबा के सलूणी उपमंडल की एक पंचायत में दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. 20 साल की युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. गुरुवार को युवती के कोर्ट में बयान दर्ज होंगे. युवती का मेडिकल करवा लिया गया है.

शिकायत में यह कहा



युवती ने शिकायत में बताया कि कि मंगलवार को उसके माता-पिता बाहर गए थे. वह भाई संग घर पर थी. इसी दौरान आरोपी ने फोन कर घर के पीछे सड़क पर मिलने के लिए बुलाया. आरोपी से उसकी जान पहचान करीब डेढ़ माह पहले ही हुई थी. इस दौरान वह आरोपी से मिलने पहुंच गई. युवती ने शिकायत में कहा कि इस दौरान खेतों में जबरन उसके साथ संबंध बनाए गए.



दोस्त को भी बुलाया
युवती का आरोप है कि आरोपी ने अपने दोस्त को भी मौके पर बुलाया और फिर उसने भी उसके साथ दुष्‍कर्म किया. इसके बाद दोनों उसे खेत में छोड़कर भाग गए और भागने से पहले दोनों आरोपियों ने घटना का किसी से भी जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी. बाद में युवती ने अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई. शिकायत पर महिला पुलिस थाना चंबा में धारा-376-डी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: लेक्चरर ने नाबालिग छात्रा से Whats App पर मांगी अश्लील तस्वीरें, FIR

हिमाचल ‌BJP के नए सरदार पर मंथन: ‘जो नाम मीडिया में, उन्हीं में से अध्यक्ष‘

Exclusive: ये है शिमला की 'गुड़िया' के साथ हुई दरिंदगी की पूरी कहानी

हिमाचल: रिकॉर्ड तोड़ने लगे प्याज के दाम, शिमला में 140 रुपये किलो पहुंची कीमत

शिमला MC चुनाव: कभी निगम में क्लर्क थी सत्या कौंडल, अब चुनी गई मेयर

किन्नौर में टक्कर के बाद खाई में गिरी कार, दो सवारों की मौत, 4 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading