Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: चंबा में शोक मनाने जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 2 महिलाओं की मौत, 25 घायल

हिमाचल: चंबा में शोक मनाने जा रहे ग्रामीणों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 2 महिलाओं की मौत, 25 घायल

चंबा में खाई में गिरी पिकअप गाड़ी.

चंबा में खाई में गिरी पिकअप गाड़ी.

Accident in Chamba: हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है। हादसा मंगलवार सुबह 11 बजे भराड़ी के सरोल नाला में हुआ. हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba Accident) जिले में सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि किसी मृतक के घर परिजनों को सांत्वना देने जा रहे ग्रामीणों से भरी गाड़ी जा रही थी और रास्ते में अनियंत्रित होकर नीचे लुढ़क गई.

हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है. हादसा मंगलवार सुबह 11 बजे भराड़ी के सरोल नाला में हुआ. हादसे में 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी में ज्यादातर महिलाएं सवार थी और सरैया गांव शोक मनाने जा रही थी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत बकलोह चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई तथा रेस्क्यू शुरू कर दिया गया. नागरिक अस्पताल चुवाड़ी से 108 एंबुलेंस घायलों को लाने के लिए रवाना कर दी गई. स्‍थानीय लोग भी रेस्‍क्‍यू अभियान में आगे आए. चुवाड़ी अस्‍पताल में भी अफरा तफरी का माहौल बन गया. पिकअप गाड़ी में 29 लोग स्वार थे तथा इस दुर्घटना में मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि अन्य 27 लोगों को रेस्क्यू कर चुवाड़ी के हस्पताल ले जाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. पुलिस हुई दुर्घटना की जांच में जुट गई है.

क्या कहती है पुलिस
एसपी चंबा अरुल कुमार ने बताया कि दुर्घटना का पता सुबह साढ़े दस बजे चला था. चुवाडी के पास एक गाड़ी लोकल लोगों को लेकर लेकर जा रहा था. बकलोह एरिया के पास यह गाड़ी ढांक के पास नीचे गिर गई, जिसमे दो की मौके पर ही मौत हो गई और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है. इस घटना में जो कोई भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

सीएम ने जताया शोक 

हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने चंबा में हादसे पर शोक जताया है. सीएम ने कहा कि चंबा जिला के चुवाड़ी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूँ. हादसे में 2 लोगों की मृत्यु तथा 25 लोग घायल हुए हैं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकग्रस्त परिवार को इस असहनीय दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. स्थानीय प्रशासन फौरी राहत कार्य में जुट गया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. घायलों को स्वास्थ्य लाभ शीघ्र प्राप्त हो, ईश्वर से यही कामना करता हूँ.

Tags: Car accident, Chamba news, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर