हिमाचल के युवक की पंजाब के होशियारपुर में हत्या, 6 माह पहले हुई थी शादी

Himachali Youth Murder in Punjab: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली चलाने के बाद हमलावर गल्ले से नकदी निकाल रहा था, जिसके बाद वह फरार हो गया.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 12:40 PM IST
हिमाचल के युवक की पंजाब के होशियारपुर में हत्या, 6 माह पहले हुई थी शादी
युवक के परिवार से मुलाकात करते हुए भटियात के विधायक विक्रम जरियाल.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 12:40 PM IST
चंबा. हिमाचल के चंबा (Chamba) जिला के भटियात के समोट क्षेत्र के युवक की पंजाब (Punjab) के होशियारपुर में हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. युवक पंचायत खरगट के गांव दरभाई का था और 6 माह पहले ही शादी हुई थी. सोमवार को युवक की हत्या की गई है. अज्ञात लोगों ने उसे गोली मारी है. भटियात के विधायक विक्रम जरियाल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सांत्वना दी है.

यह है मामला
जानकारी के अनुसार, पंजाब (Punjab) के होशियारपुर के सुतैहरी रोड पर स्थित शराब के ठेके पर बैठे सेल्जमैन गौरव कुमार पुत्र मुंशी राम को रात्रि करीब साढे़ 9 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी, जिससे गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ठेके पर काम करता था युवक

बताया जा रहा है कि गौरव कुमार ठेके (Liquor Shop) पर ड्यूटी कर रहा था. रात करीब साढे़ 9 बजे एक व्यक्ति ठेके पर आया और उसने गौरव को गोली मार दी. गोली गौरव की छाती व पेट के हिस्से में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया. युवक का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया.

अंधेरे का फायदा उठाकर भागा आरोपी
वारदात के बाद गोली की आवाज सुनकर इकट्ठा हुए लोगों में से एक युवक ने हमलावर का पीछा भी किया, मगर अंधेरे का फायदा उठाकर वह फरार होने में कामयाब हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोली चलाने के बाद हमलावर गल्ले से नकदी निकाल रहा था, जिसके बाद वह फरार हो गया.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल के BBN में फैला डायरिया, दो बच्चों की मौत, 45 उपचाराधीन

कौन हैं बंडारू दत्तात्रेय, जिन्होंने हिमाचल के 27वें राज्यपाल की शपथ ली

VIDEO: चालान कटने पर नशे में धुत हरियाणा पुलिस के जवान ने काटा बवाल

5 साल पहले गिरा था मकान, आज तिरपाल के नीचे रहने को मजबूर गरीब परिवार

मंडी में तीन दोस्तों संग खड्ड में नहाने उतरा 15 वर्षीय युवक डूबा, शव बरामद

दीवार तोड़कर टैक्सी पर चढ़ गई HRTC की बेकाबू बस, लोगों ने भागकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...