Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: चंबा में कार पर गिरा पत्थर, JE के पद पर ज्वाइनिंग देने जा रहे कांगड़ा के युवक की मौत, पिता घायल

हिमाचल: चंबा में कार पर गिरा पत्थर, JE के पद पर ज्वाइनिंग देने जा रहे कांगड़ा के युवक की मौत, पिता घायल

चंबा में कार हादसे में युवक की मौत.

चंबा में कार हादसे में युवक की मौत.

Chamba Car Accident: युवक को जेई की सरकारी नौकरी मिली थी, जिसकी ज्वाइनिंग करने वह अपने पिता संग चंबा के लिए निकला था. दर्दनाक हादसे से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तो वहीं नूरपुर क्षेत्र में भी घटना से शोक की लहर दौड़ गई है. मृतक के परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है.

अधिक पढ़ें ...

चंबा. हिमाचल (Himachal Pradesh) के चंबा में जेई के पद पर ज्वाइंनिग करने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, इस घटना में युवका का पिता घायल हो गया और वह अस्‍पताल में भर्ती है. साथ ही एक अन्य शख्स भी घायल है. दरअसल शुक्रवार को चंबा-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पंजपुला के पास यह घटना हुई है. कार हादसे में युवक की मौत हो गई. पहाड़ी से चलती कार (Car accident) पर पत्थर गिरा और परिवार बिखर गया.

पुलिस थाना डलहौजी के बनीखेत चौकी क्षेत्र के तहत में दर्दनाक हादसा हुआ है. कांगड़ा का युवक नौकरी की ज्वाइनिंग देने के लिए चंबा रवाना हुआ था. 24 वर्षीय सौरभ मेहरा अपने पिता के साथ सुबह अपने घर, चौगान, नूरपुर जिला कांगड़ा से चंबा के लिए रवाना हुआ. पंजपुला के पास अचानक पहाड़ी से गिरे पत्थरों की चपेट में कार के आ जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में युवक के पिता मनोहर लाल और चालक सुनील कुमार घायल हुए हैं.

जई की लगी थी नौकरी
युवक को जेई की सरकारी नौकरी मिली थी, जिसकी ज्वाइनिंग करने वह अपने पिता संग चंबा के लिए निकला था. दर्दनाक हादसे से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तो वहीं नूरपुर क्षेत्र में भी घटना से शोक की लहर दौड़ गई है. मृतक के परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है.

Tags: Car accident, Chamba news, Himachal Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर