Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में भीषण अग्निकांड, एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 4 लोग जिंदा जले

हिमाचल में भीषण अग्निकांड, एक ही परिवार के 3 बच्चों सहित 4 लोग जिंदा जले

चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है.

चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है.

Fire Broke out in Teesa: भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई. इनमें पिता के अलावा तीन बच्‍चे शामिल हें. डेढ़ साल, चार व छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है. महिला घायल है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भीषण अग्निकांड हुआ है. यहां पर एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोग जिंदा जल गए हैं. जबकि महिला घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. चंबा पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से हादसे की पुष्टि की गई है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है. आधी रात को घर में अचानक आग भड़क गई. इस भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई. इनमें पिता के अलावा तीन बच्‍चे शामिल हें. डेढ़ साल, चार व छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है. महिला घायल है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस कंट्रोल रूम चंबा के अनुसार, मंगलवार सुबह तीन बजे की यह घटना है. अग्निकांड में मुहम्‍मद रफी (26 वर्षीय), उसके बच्चे जैतून (06), समीर (04) और जुलेखा (02) की जलकर मौत हो गई है. इसके अलावा थुना पत्‍नी मुहम्‍मद रफी घायल है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हादसे की जांच की जा रही है.

Tags: Chamba news, Fire brigade, Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर