Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: चंबा में बवाल, नाबालिग लड़की को बरामद करने आई J&K पुलिस ने की फायरिंग, आंसू गैस के गोले दागे

हिमाचल: चंबा में बवाल, नाबालिग लड़की को बरामद करने आई J&K पुलिस ने की फायरिंग, आंसू गैस के गोले दागे

जम्मू पुलिस द्वारा छोड़े गए आंसू गैस के गोलों को दिखाते ग्रामीण.

जम्मू पुलिस द्वारा छोड़े गए आंसू गैस के गोलों को दिखाते ग्रामीण.

Jammu Police in Chamba: चंबा के एसपी अरुण कुमार ने कहा कि जम्मू पुलिस के पास सर्च वारंट था और वह गांव में आए थे. हालांकि उन्होंने आंसू गैस के गोले दागने की बात से इनकार किया है और कहा कि किसी भी तरह की कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है.

अधिक पढ़ें ...

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) की दादागिरी देखने को मिला है. दरअसल एक नाबालिग लड़की को बरामद करने के लिए आई जम्मू पुलिस ने मौके पर भीड़ को तितर-बीतर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे हैं. पुलिस मामले को लेकर यहां काफी तनाव हुआ है. लोगों ने पुलिस पर धक्काशाही करने का आरोप लगाया और नारेबाजी भी की है.

मामले को लेकर खींचतान का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग आंसू गैस के गोले भी दिख रहे हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस के करीब 35 जवान गांव में पहुंचे थे. गांववालों के साथ कहासुनी के बाद हवाई फायर और आंसू गैस के गोले छोड़े गए हैं. वहीं, इस मामले की किहार थाना पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार जम्मू और हिमाचल बॉर्डर पर तीसा के जलाड़ी गांव में यह घटना पेश आई है. गुरुवार रात जम्मू पुलिस और कुछ ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. जम्मू की डोडा पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे हैं. दरअसल, जम्मू के डोडा से किसी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर यहां लाया गया है. उसी लड़की को बरामद करने के उद्देश्य से जम्मू पुलिस ने छापामारी की. हालांकि मामले को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है. इस में गांव के लोग नारेबारी करते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं, हिमाचल पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे हुए थे.

एसपी चंबा ने क्या कहा
चंबा के एसपी अरुण कुमार ने कहा कि जम्मू पुलिस के पास सर्च वारंट था और वह गांव में आए थे. हालांकि उन्होंने आंसू गैस के गोले दागने की बात से इनकार किया है और कहा कि किसी भी तरह की कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है. उन्होंने गांव में तनाव और झड़प की बात से भी इनकार किया है.

Tags: Chamba news, Himachal Police, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर