Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: म्हारी छोरियां क्या छोरों से कम हैं? चंबा कॉलेज में भिड़ीं छात्राएं, एक-दूसरे के नोचे बाल

VIDEO: म्हारी छोरियां क्या छोरों से कम हैं? चंबा कॉलेज में भिड़ीं छात्राएं, एक-दूसरे के नोचे बाल

 चंबा कॉलेज में भिड़ी छात्राएं.

चंबा कॉलेज में भिड़ी छात्राएं.

SFI And abvp worker clash in chamba College: हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी कैंप में भी इस सप्ताह हिंसा हुई थी. यहां पर भी एसएफआई और एवीबीपी के वर्कर आपस में भिड़ गए थे. घटनाक्रम में 10 के करीब छात्र घायल हुए थे. मामले में पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया था.

अधिक पढ़ें ...

    चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा कॉलेज (Chamba college) में एसएफआई और एबीवीपी की महिला कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले. लड़कियां ने एक-दूसरे को बालों से पकड़कर घसीटती रहीं. छात्राओं के बीच हाथापाई की यह घटना गरुवार दोपहर करीब एक बजे हुई है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो गया है. कॉलेज में स्थिति नियंत्रण से बाहर हुई तो प्रशासन ने पुलिस चौकी सुल्तानपुर में सूचना दी गई थी.

    सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों छात्र संगठनों की कार्यकर्ताओं को अपने साथ थाने में ले गई। इसके बाद माफी मांगने के बाद छात्राओं को घर भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि एबीवीपी और एसएफआई के कार्यकर्ता किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे. इसमें कुछ छात्राएं भी शामिल थीं. देखते ही देखते बहसबाजी मारपीट में बदल गई. दोनों संगठनों की छात्राओं ने एक-दूसरे पर धावा बोल दिया. इससे कॉलेज में माहौल तनावपूर्ण हो गया. कॉलेज में तैनात प्राध्यापकों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन छात्राएं नहीं मानीं. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. कॉलेज में छात्राओं के बीच मारपीट का यह दूसरा मामला है.

    हमीरपुर और सोलन में आए थे मामले

    हिमाचल के हमीरपुर में हाल ही में बस स्टैंड पर लड़कियों की भिड़ंत का वीडियो भी सामने आया था. इसके अलावा, हमीरपुर में स्कूली बच्चों में भी मारपीट हुई थी. यहां भी वीडियो में देखा गया था कि एक छात्र को पीटते दूसरा छात्र बेहरमी से पीट रहा और दूसरे स्टूडेंट उसे उकसा रहे हैं. वहीं, सोलन में भी कुछ छात्रों ने प्राइवेट स्कूल के एक बच्चे के साथ मारपीट की थी. हिमाचल के स्कूल और कॉलेजों में लगातार मारपीट के मामले सामने आ रहे हैं.

    एचपीयू में भी हिंसा

    हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी कैंप में भी इस सप्ताह हिंसा हुई थी. यहां पर भी एसएफआई और एवीबीपी के वर्कर आपस में भिड़ गए थे. घटनाक्रम में 10 के करीब छात्र घायल हुए थे. मामले में पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में भी लिया था. लगातार दो दिन एचपीयू कैंपस में छात्र गुटों में हिंसा देखने को मिली थी.

    Tags: Chamba news, Himachal pradesh, Most viral video, Shimla Tourism

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर