Home /News /himachal-pradesh /

hrtc 6 tyre bus was seen running on 5 tyres in chamba hrrm

यात्रियों की जान से खिलवाड़! HRTC की 6 टायर वाली बस 5 टायरों पर दौड़ती आई नजर

एचआरटीसी की बस 5 टायरों पर दौड़ती आई नजर

एचआरटीसी की बस 5 टायरों पर दौड़ती आई नजर

HRTC Bus: पठानकोट से करीब 100 किमी तक चलने के बाद एचआरटीसी की इस बस के पिछले दोनों टायर पंक्चर हो गए. चालक ने इसके बाद बस में रखा अतिरिक्त टायर लगाया और उसके सहारे ही अगले स्टेशन की ओर सफर पर निकल गया.

    चंबा. हिमाचल में लगातार हो रहे सड़क हादसों से भी एचआरटीसी सबक नहीं ले रहा है. आए दिन एचआरटीसी की खमियों की खबरें आती रहती हैं. ताजा मामला हिमाचल के चंबा जिले से आया है. हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) का एक नया कारनामा सामने आया है. एचआरटीसी ने निगम ने नियम ताक पर रखते हुए यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर 6 पहिए वाली बस 5 टायरों के साथ ही रूट पर रवाना कर दी. मामला HRTC के पठानकोट डिपो से जुड़ा हुआ है.

    दरअसल एचआरटीसी की ये बस रविवार सुबह 7:20 बजे पठानकोट-सनवाल रूट पर रवाना की गई थी. पठानकोट से करीब 100 किमी तक चलने के बाद बस के पिछले दोनों टायर पंक्चर हो गए. चालक ने इसके बाद बस में रखा अतिरिक्त टायर लगाया और उसके सहारे ही अगले स्टेशन की ओर सफर पर निकल गया.

    वहीं इस बस की फोटो किसी ने खींच ली और फेसबुक पर डाल दी. जिसके बाद ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने सरकार पर सुविधाओं पर ध्यान न देने की बजाय घोषणाओं पर जोर देने के लिए सवाल उठा रहे हैं. इस मामले में पठानकोट डिपो के इंचार्ज राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि बस चालक को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है. उधर, इस प्रकरण को लेकर सोशल मीडिया पर निगम की खिंचाई हो रही है.

    बता दें कि हिमाचल दिवस के मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने ऐलान किया था कि एचआरटीसी की बस पर सफर करने वाली महिलाओं से आधा किराया लिया जाएगा. लोग सरकार के इस फैसले पर भी सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है किसरकार सुविधाओं पर ध्यान न देने की बजाय घोषणाओं पर जोर दे रही है.

    Tags: Himachal news, HRTC

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर