लाइव टीवी

VIDEO: HRTC बस की हेडलाइट्स हुई बंद तो टॉर्च के सहारे ड्राइवर ने दौड़ाई बस, थमी सांसें
Chamba News in Hindi

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 20, 2020, 11:03 AM IST
VIDEO: HRTC बस की हेडलाइट्स हुई बंद तो टॉर्च के सहारे ड्राइवर ने दौड़ाई बस, थमी सांसें
चंबा जा रही थी एचआरटीसी बस.

बस में सवार सवारियों ने ने बताया कि बस चेहली के पास खराब हो गई थी. इसकी लाइटें बंद हो चुकी थी. बस सवार के पास इमरजेंसी लाइट थी. ड्राइवर ने लाइटों को बस के आगे लगाया और गाड़ी चलाना शुरु कर दी.

  • Share this:
चंबा. होली के दिन हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC Bus) की बस चंबा के चाहला में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में 6 लोगों को जान गंवानी पड़ी. लगता है कि इस हादसे (Accident) से सूबे के एचआरटीसी बस चालकों ने कोई सबक नहीं लिया. बस चालक ने बस की हैडलाइट (Headlight) फेल होने के बाद टॉर्च के सहारे बस को हाईवे पर दौड़ाए रखा. बाद में सवारियों (Passanger) के विरोध के बाद उसने बस को रोका. इस दौरान बस एक वाहन से भी टकराने से बच गई.

सवारी से ली टॉर्च
जानकारी के अनुसार, एचआरटीसी की बस मंडी से चंबा जा रही थी. इस दौरान चंबा के कांदू के समीप अचानक इसकी हैडलाइट्स बंद हो गई. चालक ने बस को रोकने के बाद चलाए रखा. लाइट फेल होने बाद चालक से बस में बैठी सवारी से इमरजेंसी टॉर्च ली और बस को हाईवे पर दौड़ाए रखा. करीब तीन किमी तक चालक ने 4 टॉर्च के सहारे बस चलाए रखी. इस दौरान बस एक गाड़ी के साथ टकराते-टकराते बची. इस पर सवारियों ने विरोध किया और डीसी चंबा को सूचना दी. डीसी चंबा विवेक भाटिया बस को तुंरत रोकने के आदेश दिए और साथ ही अन्य बस मौके के लिए रवाना की.




यह बोली सवारियां
बस में सवार सवारियों ने ने बताया कि बस चेहली के पास खराब हो गई थी. इसकी लाइटें बंद हो चुकी थी. बस सवार के पास इमरजेंसी लाइट थी. ड्राइवर ने लाइटों को बस के आगे लगाया और गाड़ी चलाना शुरु कर दी. उन्होंने कहा कि गाड़ी की लाइट ज्यादा ना होने की वजह से दुर्घटना हो सकती थी.



ये भी पढ़ें- 300 मीटर गहरी खाई में गिरी पिकअप गाड़ी, दो युवकों की मौत

Coronavirus: बैंकॉन्क से लौटा संदिग्ध युवक IGMC में भर्ती, सैंपल लिया

धर्मशाला में टैक्सी ड्राइवर की संदिग्ध मौत मामले में चौंकाने वाला खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading