लाइव टीवी

चंबा: दो मंजिला मकान में लगी आग, दवा व किराने की दुकान को भी चपेट में लिया

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 24, 2019, 7:25 AM IST
चंबा: दो मंजिला मकान में लगी आग, दवा व किराने की दुकान को भी चपेट में लिया
आग लगने से करीब 15 लाख रुपए का नुकसान (सांकेतिक तस्वीर)

चंबा के तीसा उपमंडल की ग्राम पंचायत बोंदेड़ी में बुधवार दोपहर को दो मंजिला मकान में अचानक आग (Fire) लग गई.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले में तीसा उपमंडल की ग्राम पंचायत बोंदेड़ी में बुधवार दोपहर को दो मंजिला मकान में अचानक आग (Fire) लग गई. इस अग्निकांड में मकान के दोनों मंजिल के 6 कमरे जलकर राख हो गए, जबकि बाकी आसपास के घरों को ग्रामीणों ने आग की चपेट में आने से बचा लिया.

आग लगने से करीब 15 लाख रुपए का नुकसान

मिली जानकारी के मुताबिक मकान के साथ दवाई (Medical Store) व किराने की दुकान (General Store) भी आग की चपेट में आ गई. मकान व दुकानों के जलने से करीब 15 लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है. दो मंजिला इमारत में रहने वाले अश्विनी कुमार पुत्र हेम चंद और हेम पाल पुत्र हरि चंद निवासी बोंदड़ी के मकान आग में जलकर राख हो गए हैं.

इस दौरान कुछ लोगों ने तुरंत तीसा में अग्निशमन विभाग (Fire department) को सूचित किया, लेकिन जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचती उससे पहले मकान और दुकान आग की भेंट चढ़ चुकी थी.

घर में रखा सारा सामान जलकर राख

घटना के तुरंत बाद स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही स्थानीय प्रशासन को घटना के बारे में सूचित किया. प्रशासनिक टीम शाम करीब 6 बजे मौके पर पहुंची और नुकसान का आकलन किया. साथ ही आग से प्रभावित परिवार को कंबल आदि दिया.

पीड़ित मकान मालिक अश्विनी कुमार पुत्र हेम चंद और हेम पाल पुत्र हरि चंद ने बताया कि उनके मकान में रखा सारा सामान आग में जलकर राख हो गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- राधा- मीना के हाथ से बनी मक्का की रोटियों की अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं तारीफ

ये भी पढ़ें:- हिमाचल: छात्राओं पर किस-हग करने का दबाव डालता था शिक्षक, स्कूल में हंगामा, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 7:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...