लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: स्कूल में घुसकर शराबी ने इतना हुडदंग मचाया कि बच्चे जोर-जोर से रोने लगे

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 19, 2019, 3:43 PM IST
VIRAL VIDEO: स्कूल में घुसकर शराबी ने इतना हुडदंग मचाया कि बच्चे जोर-जोर से रोने लगे
चंबा जिले के एक स्कूल में घुसकर शराबी ने बहुत देर तक हंगामा बरपाया. बच्चे डरकर रोन लग गए.

हिमाचल प्रदेश में चंबा जिले में एक स्कूल में घुसकर एक शराबी ने बहुत देर तक हंगामा बरपाया. शराबी ने स्कूल के अध्यापक से मारपीट की.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश में चंबा जिले में एक स्कूल में घुसकर एक शराबी (Drunk) ने बहुत देर तक हंगामा बरपाया. इस घटना की वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया (Social Media)पर पोस्ट कर दी. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह घटना चंबा जिले (Chamba District) के शिक्षा खंड तीसा चलुंज के एक प्राइमरी स्कूल में घटी है. शराबी ने स्कूल के अध्यापक से मारपीट की. वह बहुत देर तक स्कूल के कैंपस में यहां से वहां घूमता रहा. लोगों से गाली-गलौच करता रहा. राजकीय प्राथमिक पाठशाला चलूंज के शिक्षक टसी राम ने बताया कि शराबी का नाम हरीश कुमार है. उसके पिता का नाम बद्री नाथ है. वह चलूंज का रहने वाला है.

शराबी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज

शराबी के हंगामे करने के चलते स्कूल में पढ़ने पहुंचे बच्चे बहुत सहम गए. बच्चे वीडियो में शराबी के डर से इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं. वे शराबी व्यक्ति के आतंक से इतने डर गए कि वे खड़े होकर जोर-जोर से रोने लग गए.



शराबी चिल्ला कर वीडियो बना लेने की आवाजें लगा रहा है

तीसा के चलुंज स्कूल में करीब 54 छात्र और छात्राएं पढ़ते हैं. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में यह करतूत करने वाला व्यक्ति चलुंज का ही रहने वाला है. यह व्यक्ति वीडियों में बार-बार लोगों से चिल्ला-चिल्ला कर वीडियो बना ले, वीडिया बना ले कहता हुआ नजर आ रहा है. इस घटना की पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज (FIR) कर ली गई है.

यह भी पढ़ें: VIDEO VIRAL: महिला और पुरुष की लात, घूंसे, थ्प्पड़ और बेलन से हुई पिटाई
Loading...

कुल्लू पुलिस ने 1 किलो चरस के साथ नॉर्थ गोवा के जनाथन पत रॉस को किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...