चंबा में सड़क किनारे मिली लोक निर्माण विभाग के जेई की लाश
Chamba News in Hindi

चंबा में सड़क किनारे मिली लोक निर्माण विभाग के जेई की लाश
चंबा में मिली जेई की लाश.

पुलिस के अनुसार मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चलेगा. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चंबा. लोक निर्माण विभाग (PWD) के जेई का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जेई का शव एक नाले के पास मिला है. वह साइट की इंस्पेक्शन के लिए गए थे. मामला हिमाचल के चंबा (Chamba) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के चुराह के झज्जाकोठी इलाके में जेई की लाश बरामद हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मेडिकल कॉलेज (Chamba Medical College) चंबा भेजा. को फोरेंसिक एक्सपर्ट व चिकित्सकों की टीम शव का पोस्टमार्टम करेगी. शुरुआती जांच में जेई के मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले का खुलासा होगा. बताया जा रहा है कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है.

शुक्रवार सुबह मिली लाश
पांगी निवासी भसीन शर्मा झज्जाकोठी में बतौर जेई तैनात थे. गुरुवा को वह झज्जाकोठी में शाम तक साइट पर थे, लेकिन शुक्रवार सुबह एक नाले के पास सड़क किनारे उनकी लाश मिली. स्थानीय लोगों की पुलिस को सूचना दी थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए चंबा की एसपी डॉक्टर मोनिका भी घटनास्थल पर पहुंची थी.पुलिस के अनुसार मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चलेगा. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है.



ये भी पढ़ें: COVID-19 की वजह से हिमाचल शिक्षा बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं स्थगित



COVID-19: शिमला में सभी होटल खाली करने आदेश, चंबा में लगी धारा-144
First published: March 21, 2020, 11:57 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading