हिमाचल: चंबा में पुल पार करते हुए नाले में गिरा 8 साल का मासूम, तलाश जारी
Chamba News in Hindi

हिमाचल: चंबा में पुल पार करते हुए नाले में गिरा 8 साल का मासूम, तलाश जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Minor boy falls in river: भरमौर पुलिस (Police) का कहना है कि तलाश जारी है और नाले पर बने बांध (Dam) का पानी भी रोका गया है, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है. मामला दर्ज कर जांच (Search) की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां एक आठ साल का बच्चा नदी (River) में बह गया है. अब तक बच्चे (Kid) का कोई सुराग नहीं मिली है और बच्चे की तलाश (Search) की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, उपमंडल भरमौर के तहत घरेड पंचायत में आठ वर्षीय किशोर पुल से गिरकर बुड्डिल नाले के तेज बहाव में बह गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने बच्चे की तलाश की, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

घर के लिए लौट रहा था मासूम



गुरुवार को निवेश कुमार अपने भाई के साथ दुकान से सामान लेकर वापस घर लौट रहा था. इस दौरान पुल पार करते वक्त उसका पांव फिसला और वह सतुंलन बिगड़ने से नाले में जा गिरा. नाले में काफी पानी होने के चलते वह तेज बहाव में बह गया. भाई के शोर मचाने पर लोग इक्ट्ठा हुए और बच्चे की तलाश की. लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चला है.
बांध से पानी रोकने को कहा है

भरमौर पुलिस का कहना है कि तलाश जारी है और नाले पर बने बांध का पानी भी रोका गया है, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज