Home /News /himachal-pradesh /

हमने सालभर में इतनी सड़कें बनवाना शुरू की, जितनी पांच साल में नहीं बनीं : नैयर

हमने सालभर में इतनी सड़कें बनवाना शुरू की, जितनी पांच साल में नहीं बनीं : नैयर

विधायक पवन नैय्यर ने प्रेस वार्ता कर जयराम सरकार की गिनाईं 1 साल की उपलब्धियां

विधायक पवन नैय्यर ने प्रेस वार्ता कर जयराम सरकार की गिनाईं 1 साल की उपलब्धियां

चंबा सदर विधायक पवन नैय्यर ने चंबा स्थित सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता कर जयराम सरकार की पिछले 12 महीनों की उपलब्धियां गिनाईं.

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है. इसी क्रम में चंबा सदर विधायक पवन नैयर ने चंबा स्थित सर्किट हाउस में एक प्रेस वार्ता कर जयराम सरकार की पिछले 12 महीनों की उपलब्धियां गिनाईं. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से चंबा में ये चर्चा का विषय बना हुआ था कि शीतकालीन सत्र के दौरान चंबा के विधायकों ने चंबा की समस्याओं को लेकर प्रश्नकाल के दौरान कोई भी सवाल नहीं उठाया. इस बात का भी स्पष्टीकरण उन्होंने इस प्रेस वार्ता के दौरान किया.

स्थानीय विधायक पवन नैयर ने कहा कि एक साल में उन्होंने रिकॉर्डतोड़ काम चंबा में करवाए हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में इतने मार्ग नहीं बनाए गए थे, जो उन्होंने मात्र एक साल के कार्यकाल में ही शुरू करवाए हैं. नैयर ने बताया कि जब वे शपथ लेकर चंबा आ रहे थे तो रास्ते में कांदू इलाके के लोगों ने उनसे स्ट्रीट लाइट की मांग की थी. 10 दिनों के अंदर ही वहां पर स्ट्रीट लाइट लगा दी गई थी.

स्थानीय विधायक से जब शीतकालीन सत्र में प्रश्नकाल के दौरान चंबा की सस्याओं को लेकर प्रश्न न उठाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आज तक इतिहास में कभी ऐसा नहीं हुआ है कि चंबा के विधायकों ने प्रश्नकाल के दौरान चंबा के मुद्दों के बारे में  पूछा हो, लेकिन उन्होंने इस बार मेडिकल कॉलेज, पेयजल योजना और और चंबा मेडिकल कॉलेज से डेपुटेशन पर भेजी गई नर्सों के बारे में प्रश्न पूछा. उसका उन्हें जवाब भी मिला, साथ ही जल्द कार्रवाई करने के बारे में भी कहा गया.

ये भी देखें:- VIDEO: चंबा की इस सड़क के पक्की होने का इंतजार सदियों से कर रहे हैं लोग

चंबा में बीते एक साल के दौरान नशे की तस्करी के 85 मामलों में 122 गिरफ्तार

Tags: BJP, Chamba district, Himachal pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर