Home /News /himachal-pradesh /

चंबा: ठिठुरती ठंड में नवजात बच्ची को प्लास्टिक के टब में डालकर बस अड्डे पर छोड़ गई मां

चंबा: ठिठुरती ठंड में नवजात बच्ची को प्लास्टिक के टब में डालकर बस अड्डे पर छोड़ गई मां

नवजात बच्ची को बस अड्डे पर छोड़ गई मां

नवजात बच्ची को बस अड्डे पर छोड़ गई मां

Chamba News: रविवार तड़के सुबह 6 बजे पुलिस को सूचना मिली की नए बस स्टैंड के साथ लगते घर के पास कोई नवजात बच्ची को प्लास्टिक के टब में डालकर छोड़ गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने तुरंत बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया.

अधिक पढ़ें ...

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिला बस अड्डे पर में प्लासटिक के टब (Plastic Tub) में एक नवजात बच्ची (Newborn Baby) के मिलने से सनसनी फैल गई. जिला बस अड्डे (Bus stand) पर रविवार सुबह करीब 6 बजे लोगों ने टब में एक नवजात को देखा. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम व चाइल्ड लाइन की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस जांच में सामने आया है कि कोई चंबा के नए बस अड्डे के पास प्लास्टिक के टब में डालकर बच्ची को छोड़ गया है. इसके बाद बच्ची को तुरंत चंबा स्थित मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसका स्वास्थय जांचा, अभी बच्ची की हालत स्थिर बताई जा रही है. इस बच्ची को किसने यहां पर छोड़ा है अभी तक इसका पता नहीं चला है और पुलिस जांच कर रही है.

फिलहाल पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि बच्ची को यहां किसने छोड़ा है. पुलिस बस स्टैंड के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस ने धारा 317 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची की हालत ठीक है. बच्ची के स्वस्थ होने पर उसे शिमला भेजा जाएगा.

Tags: Baby, Himachal Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर