चंबा में 66 साल के चाचा का मर्डर, स़ड़क के पास मिला शव, फरार भतीजे पर शक

आरोपी भाई को अपनी विवाहित बहन के चरित्र पर शक था. इसी बात को लेकर अक्सर उनमें विवाद होता रहता था.

आरोपी भाई को अपनी विवाहित बहन के चरित्र पर शक था. इसी बात को लेकर अक्सर उनमें विवाद होता रहता था.

Murder in Chamba: साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं. ग्रामीणों और परिजनों से हुई पूछताछ की गई है. फिलहाल, आरोपी फरार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 10:49 AM IST
  • Share this:

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में मर्डर (Murder in Chamba) का मामला सामने आया है. पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत सिहुंता क्षेत्र की टुंडी पंचायत के धारणा गांव में एक व्यक्ति की हत्या की गई है. हत्या का आरोप मृतक के भतीजे पर ही लगाया जा रहा है. आरोपी (Accused) फरार है. मृतक की पहचान 66 वर्षीय कमल सिंह निवासी धारणा के रुप में हुई है.

सिहुंता-लाहडू मार्ग पर बरामद हुआ शव

धारणा गांव के कमल सिंह का शव शुक्रवार सुबह सिहुंता-लाहडू मार्ग पर एक डंगे के नीचे बरामद हुआ है. परिजनों को घटना का पता चलते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी चुवाड़ी और डीएसपी डलहौजी ने भी मौके पर पहुंचे. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चाचा भतीजा एक साथ थे
परिजनों ने पुलिस को बताया कि कमल सिंह और सुरजीत सिंह गुरुवार शाम को साथ में थे और रात के समय भी उन्हें एक साथ देखा गया था. रात को जब कमल घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका. शुक्रवार सुबह सिहुंता-लाहडू मार्ग पर सड़क के एक ओर कमल सिंह का शव मिला.

क्या बोली पुलिस

डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि उन्होंने खुद मौके का दौरा किया है. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं. ग्रामीणों और परिजनों से हुई पूछताछ की गई है. फिलहाल, आरोपी फरार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज