चंबा: शादी के बाद 3 दिन बाद पहली बार ससुराल जा रही दुल्हन ढांग से गिरी, मौत
Chamba News in Hindi

चंबा: शादी के बाद 3 दिन बाद पहली बार ससुराल जा रही दुल्हन ढांग से गिरी, मौत
चंबा में ढांग से गिरी महिला की मौत.

राजेश ने अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया. शादी के बाद पहली बार सुषमा ससुराल जा रही थी. बता जा रहा है कि चार साल पहले सुषमा के पति की बहन की भी यहीं, इसी ढांग से गिरकर मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
चंबा. हाथों से मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था. ससुराल के आंग में कुछ पल भी नहीं बिताए थे. उससे पहले ही नवविवाहिता की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले का है. यहां एक नवविवाहिता की ढांग से गिरकर मौत हो गई. विवाहिता (Bride) अपने मायके से ससुराल लौट रही थी.

पैदल जा रही थी सुषमा

जानकारी के अनुसार, चंबा के भरमौर उपमंडल की उपतहसील होली की पंचायत चन्हौता की यह घना है. नवविवाहिता सुषमा निवासी ग्राम पंचायत उलांसा की सात अगस्त को चन्हौता के राजेश कुमार से शादी हुई थी. सोमवार को सुषमा अपने पति राजेश कुमार और दो-तीन अन्य रिश्तेदारों के के साथ मायके से ससुराल चन्हौता पैदल जा रही थी.



शाम को हुआ हादसा
देर शाम पांच बजे चन्हौता के पास सुषमा का पांव फिसल गया और वह गहरी खाई में गिर गई. पति व रिश्तेदारों ने शोर मचाया. साथ ही गहरी खाई में उतरकर सुषमा को संभाला. स्वास्थ्य केंद्र होली के डॉक्टरों ने मौके पर बुलाया गया था और डॉक्टर ने घटनास्थल पर सुषमा को मृत घोषित कर दिया.

मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही खोया जीवनसाथी

राजेश ने अपनी पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया. शादी के बाद पहली बार सुषमा ससुराल जा रही थी. बता जा रहा है कि चार साल पहले सुषमा के पति की बहन की भी यहीं, इसी ढांग से गिरकर मौत हो गई थी. वहीं, सुषमा की मौत से उसके परिवार को गहरा झटका लगा है. इलाके में शौक की लहर दौड़ गए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज