OMG! चंबा में टूटी सड़क पर पाइपों के जरिये गुजारी कार, वायरल हुआ वीडियो

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 28, 2019, 2:28 PM IST
OMG! चंबा में टूटी सड़क पर पाइपों के जरिये गुजारी कार, वायरल हुआ वीडियो
चंबा के सलूणी इलाके का यह वीडियो वायर हुआ है.

हिमाचल में 17 और 18 अगस्त को भारी बारिश (Heavy Rain in Himachal) हुई थी. इसके बाद से प्रदेश की सड़कें बंद हो गई थी. साथ ही कई जगह सड़क बह गई थी.

  • Share this:
हिमाचल में भारी बारिश (Heavy Rain in Himachal) के बाद लोगों की दुश्वारियां हमेशा बढ़ जाती हैं. अब वीडियो के जरिये लोगों की मुश्किलें सामने आ रही हैं.सड़क मार्ग के भारी वर्षा से धंस जाने पर ग्रामीणों ने एक ओर फंसे छोटे वाहनों को निकालने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली और बिजली के खम्बों को लगाकर वाहन निकाल सभी को दांतों तले अंगुली दबाने पर विवश कर दिया है.


इस जोखिम में अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो पलक झपकते ही चालक कार सहित चार सौ मीटर गहरी खाई में उफनते नाले में समा जाता. यह वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

न्यूज-18 हिमाचल (News18 Himachal) ने वीडियो की तहकीकात की तो पता चला कि वीडियो जिला चम्बा के सलूणी क्षेत्र का है. जब कार गुजारी गई तो किसी राहगीर ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. हिमाचल में 17 और 18 अगस्त को भारी बारिश हुई थी. इसके बाद से प्रदेश की सड़कें बंद हो गई थी. साथ ही कई जगह सड़क बह गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...