लाइव टीवी

महिलाओं ने बुजुर्ग को पेड़ से बांधा, जूतों की माला पहनाई, मुंह काला कर गांव में घुमाया, 7 गिरफ्तार
Chamba News in Hindi

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 28, 2020, 9:07 PM IST
महिलाओं ने बुजुर्ग को पेड़ से बांधा, जूतों की माला पहनाई, मुंह काला कर गांव में घुमाया, 7 गिरफ्तार
चंबा में बुजुर्ग को पीटा. मुंह काला किया.

Old man beaten in Chamba: डीएसपी चम्बा अजय कुमार ने बताया कि पंजोह गांव से एक शिकायत आई थी. गांव में कुछ महिलाओं ने अपने ही रिश्तेवदार को सुबह घर से निकाला और उसके हाथ बांधकर उसके मुंह पर कालिख पोतकर पूरे गांव का चक्कर लगवाया.

  • Share this:
चम्बा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले में कुछ महिलाओं (Women) ने एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की गई. इसके अलावा, बुजुर्ग (Old Man) के गले में जूतों का माला डालकर और काला मुंह कर उसे गांव में घुमाया गया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हुआ है. वीडियो में कुछ महिलाएं एक व्यक्ति को पकड़ कर उसके मुंह पर कालिख पोत रही है.

इस वजह से पीटा
पंजोंह में एक परिवार में आपसी झगड़े को लेकर कुछ महिलाओं ने अपने ही रिश्तेदार को घर से बाहर निकाल कर उसके मुंह पर कालिख पोत कर उसे पूरे गांव का चक्कर लगाया. बाद में पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने 5 महिलाओं और दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड लिया गया.

यह है वायरल वीडियो में

वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं एक व्यक्ति को पेड़ के नीचे बिठा कर उसके मुंह पर कालिख पोत कर उसे जूते की माला पहना रही हैं. साथ में एक महिला यह कहती हुई नजर आ रही है कि इसे जूते का हार पहनाओ और गांव के और लोगों को भी बुलाओ. साथ में एक महिला से उसके कपड़े उतारने की बात करती है तो दूसरी महिला ठंड का हवाला देकर ऐसा करने से इनकार करती है. एक महिला उसे थप्पड़ ना मारने की बात कहती है और सिर्फ गांव में उसकी इस हालत में चक्कर लगाने की बात करती है.

पहले भी हुई थी एफआईआर
डीएसपी चम्बा अजय कुमार ने बताया कि पंजोह गांव से एक शिकायत आई थी. गांव में कुछ महिलाओं ने अपने ही रिश्तेवदार को सुबह घर से निकाला और उसके हाथ बांधकर उसके मुंह पर कालिख पोतकर पूरे गांव का चक्कर लगवाया. शिकायत आने के बाद पांच महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है, इन दोनों परिवारों के बीच पहले भी आपसी झगड़े को लेकर मामला दर्ज किया गया था.ये भी पढ़ें: 

क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाई

हिमाचल में मौसम: शिमला और मनाली में ताजा बर्फबारी, मैदानों में बारिश

हिमाचल में कोरोना वायरस पर अलर्ट, 3 अस्पतालों में बनाए गए ‘कफ़ कॉनर्स’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर